धौलछीना‌। विकासखंड भैंसियाछाना के गांवो को विद्युत आपूर्ति सप्लाई करने वाली 11kv विद्युत लाइन में पेड़ गिरने से फाल्ट आ गया। इस कारण विकासखंड के लगभग 50 गांवो के हजारों ग्रामीणों को कड़कड़ाती ठंड में अंधेरे में रात गुजारनी पड़ी। करीब 18 घंटे बाद रविवार सुबह 10:00 बजे विद्युत आपूर्ति बहाल होने पर लोगों ने राहत की सांस ली।
शनिवार शाम करीब 4:00 बजे बाडेछीना तथा पेटसाल के बीच 11kv विद्युत लाइन के ऊपर चीड़ का पेड़ जा गिरा जिससे विकासखंड भैंसियाछाना के बाडेछीना, धौलछीना, पेटशाल, पल्यूं बैण्ड, कसाणबैण्ड, जमराडी, मंगलता, कनारीछीना, सेराघाट के आसपास चार दर्जन से अधिक गांवो में अंधेरा छा गया। बिजली गुल होने से हजारों ग्रामीणों को पूरी रात अंधेरे में गुजारने को मजबूर होना पड़ा। कडकडाती ठंड में विद्युत सप्लाई बाधित होने से ग्रामीणों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बिजली गुल होने से घरों में बुजुर्ग, बच्चे तथा कामकाजी महिलाएं परेशान रही तो अस्पतालों में मरीजों तथा तीमारदारों को भी दिक्कतें उठानी पड़ी। कई जगहों पर पानी की सप्लाई भी बाधित रही।
ललित मोहन डालाकोटी जेई विद्युत विभाग: चीड़ का पेड़ लाइन पर गिरने से विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त हो गई जिसे ठीक करने के लिए शनिवार देर रात तक कर्मचारी जुटे रहे, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी रविवार सुबह 10:00 बजे विद्युत आपूर्ति सुचारू कर दी गई है।