रचिता जुयाल, एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशानुसार सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद* के अध्यक्षता में पुलिस लाईन अल्मोड़ा में पुलिस परिवार की महिलाओं के साथ मीटिंग आयोजित की गयी।
सीओ अल्मोड़ा द्वारा मीटिंग में उपस्थित पुलिस परिवार की महिलाओं से उनकी समस्याओं की जानकारी की गयी तथा किसी प्रकार की समस्या होने पर प्रतिसार निरीक्षक और उच्चाधिकारियों को सूचना देने हेतु बताया गया।

*सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग-*
मीटिंग में उपस्थित सेल्फ डिंफेंस ट्रेनर वन्दना भण्डारी द्वारा पुलिस परिवार की महिलाओं को आत्मरक्षा का प्रशिक्षण दिया गया।

*गौरा शक्ति रजिस्ट्रेशन-*
महिला थाना अल्मोड़ा की म0कानि0 कविता द्वारा पुलिस परिवार की महिलाओं को उत्तराखण्ड पुलिस एप और गौरा शक्ति फीचर की जानकारी देकर एप इंस्टाल/रजिस्ट्रेशन की प्रकिया को समझाकर आँनलाईन सुविधाओं के फायदे बताते हुए अपने आस-पास की महिलाओं को गौरा शक्ति में रजिस्ट्रेशन कराने हेतु प्रेरित करने को कहा गया।

*एसडीआरएफ ने दी रेस्क्यू की जानकारी*
एसडीआरएफ टीम द्वारा आपदा प्रबन्धन विषय पर जागरुक करते हुए आपदा उपकरणों व रेस्क्यू कार्य की जानकारी दी गयी।
उक्त कार्यक्रम का मंच संचालन उ0नि0 दामोदर कापड़ी पुलिस लाईन अल्मोड़ा द्वारा किया गया।
मीटिंग में प्रतिसार निरीक्षक पुलिस लाईन जितेन्द्र पाठक, उ0नि0 मोहित कुमार, महिला थानाध्यक्ष बरखा कन्याल, एसडीआरएफ से उ0नि0 अर्जुन सिंह बिष्ट, अ0उ0नि0 राजेन्द्र सिंह मेहरा, हे0कानि0 पंकज डंगवाल व एसडीआरफ टीम तथा पुलिस परिवार की महिलायें मौजूद रही।