मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड सरकार के “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025*” को धरातल पर साकार करने के लिए *श्रीमती रचिता जुयाल, एसएसपी अल्मोड़ा* दृढ संकल्पति है।

*एसएसपी अल्मोड़ा* द्वारा जनपद के समस्त थाना/चौकी प्रभारियों एवं एसओजी/एएनटीएफ टीम को नशा मुक्त अभियान के तहत युवाओं एवं स्कूली छात्रों को नशे का शिकार होने से बचाने के लिए जनपद में मादक पदार्थों की तस्करी/बिक्री करने वाले नशे के सौदागरों पर सतर्क दृष्टि रखकर कड़ी कार्यवाही किये जाने हेतु सख्त निर्देश दिये गये है।

*सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद व सीओ आँपरेशन ओशीन जोशी* के नेतृत्व/पर्यवेक्षण में कल *दिनांक-27.03.2023 की रात्रि जनपद एसओजी/एएनटीएफ व सोमेश्वर पुलिस की संयुक्त टीम* द्वारा गोलू गैराड मन्दिर के समीप ताकुला रोड पर चेकिंग के दौरान *अभियुक्त फिरोज खान के कब्जे से 74.04 ग्राम स्मैक व एक इलेक्ट्रानिक तराजू* बरामद करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर थाना सोमेश्वर में एन0डी0पी0एस0 एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई है।

*सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद ने बताया* कि स्मैक तस्कर फिरोज खान फतेहगंज (बरेली) से स्मैक लाकर बागेश्वर की तरफ ले जा रहा था इसका उद्देश्य स्मैक की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर युवाओं में बेचकर आर्थिक लाभ अर्जित करना था।जिसे चैकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।

*गिरफ्तार अभियुक्त*
फिरोज खान, उम्र- 30 वर्ष पुत्र शब्बू खान, निवासी खातानगरिया निकट ईदगाह, थाना मिलक, जिला रामपुर, उ0प्र0

*बरामदगी*
*74.04 ग्राम स्मैक* व एक इलेक्ट्रानिक तराजू

*कीमत*
*7,40,400*/-( *सात लाख, चालीस हजार, चार सौ रुपये*)

*पुलिस टीम*
1. थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय सिंह नेगी
2. प्रभारी एसओजी अल्मोड़ा सुनील सिंह धानिक
3. प्रभारी एएनटीएफ अल्मोड़ा सौरभ कुमार भारती
4. कानि0 विरेन्द्र सिंह बिष्ट, एसओजी/एएनटीएफ अल्मोड़ा
5. कानि0 सूरज बोरा, थाना सोमेश्वर