उत्तराखंड राज्य महिला आयोग उपाध्यक्ष ज्योति साह मिश्रा द्वारा रानीखेत विधानसभा के विकास खंड ताड़ीखेत की ग्राम सभा वलना में विभिन्न महिला समूहों के साथ बैठक कर कोरोना के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले नागरिकों का सम्मान और आयोग द्वारा महिला सशक्तिकरण की दिशा चलायी जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दी।
                             इस दौरान उपाध्यक्ष ने आंगनबाड़ी केंद्र बाल विकास और वृद्धि में सहायता प्रदान करने के लिए चलायी जा रही महत्वपूर्ण कार्यक्रमों की जानकारी उपलब्ध करवायी। आंगनबाड़ी द्वारा प्रदान की जाने वाली प्रमुख सेवाओं में अनुपूरक आहार, टीकाकरण स्वास्थय जाँच, भोजन, स्वास्थय एवं पोषण, शिक्षा तथा 3 से 6 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए विद्यालय पूर्व शिक्षा की जानकारी उपलब्ध करवायी गयी। उन्हांेने बताया कि महिलायें यदि किसी भी प्रकार की हिंसा की शिकार होती है तो उसे पुलिस, कानूनी, चिकित्सा की सुविधाएं उपलब्ध करवायी जायेंगी। गाँव की वयोवृद्ध महिला अम्बा देवी और स्वरोजगार के लिए आनंद फुलारा द्वारा 250 आम के पेड़ों का बगीचा तैयार कर लिया गया उन्हें भी उपाध्यक्ष द्वारा सम्मानित किया गया। बाल विकास विभाग के तत्वाधान में सभी बच्चों को भी सम्मानित किया गया।
                                 कार्यक्रम में बाल विकास से हेमा त्रिपाठी द्वारा कोरोना में मुख्यमंत्री वात्सल्य योजना, गौरा नंदा देवी कन्या धन, मुख्यमंत्री वय वंदन योजना की योजना की जानकारी उपलब्ध करवायी। कार्यक्रम में ग्राम प्रधान राजेन्द्र पन्त, चंद्र प्रभा भगत, बाल विकास विभाग से हेमा त्रिपाठी, शांति जोशी, जीवन चंद्र, आगनबाड़ी से दया रावत, सरला बिष्ट उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता दीवान सिंह रावत और वृंदा पन्त द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। कार्यक्रम का संचालन जीवन चंद्र डॉर्बी द्वारा किया गया।