प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 102 वें संस्करण में आज अल्मोड़ा नगर सभी के शक्तिकेंद्र के बूथों पर देखा एवं सुना गया

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री द्वारा कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर अपनी बात रखी गई और उसके महत्व को जन जन तक पहुंचाने का काम किया।

उन्होंने यह भी कहा की भारत ने संकल्प किया है, की 2025 तक ‘टीबी मुक्त भारत’ बनाने का एक समय था, जब टीबी का पता चलने के बाद परिवार के लोग ही दूर हो जाते थे, लेकिन ये आज का समय है, जब टीबी के मरीज को परिवार का सदस्य बनाकर उनकी मदद की जा रही है। क्षय रोग को जड़ से समाप्त करने के लिए निक्षय मित्रों ने मोर्चा संभाल लिया है।

मोदी ने सभी देशवासियों से ये भी अनुरोध किया की, योग को अपने जीवन में जरुर अपनाएं, इसे अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाएं। देखिये, जब आप योग से जुड़ेंगे तो आपके जीवन में कितना बड़ा परिवर्तन आएगा ।

उन्होंने यह भी कहा की बड़े से बड़ा लक्ष्य हो, कठिन से कठिन चुनौती हो… भारत के लोगों का सामूहिक बल, सामूहिक शक्ति, हर चुनौती का हल निकाल देता है।
कार्यक्रम में पूर्व जिला अध्यक्ष रवि रौतेला, पूर्व राज्यमंत्री गोविंद पिलख्वाल, जिला उपाध्यक्ष कैलाश गुरुरानी,जिला आईटी संयोजक गोविंद मटेला, जिला मंत्री महेश बिष्ट, नगर अध्यक्ष अमित साह मोनू, नगर महामंत्री मनोज जोशी, अर्जुन बिष्ट, नरेंद्र बिष्ट, दिनेश मतपाल, राजा खान, श्याम पांडे, मनीष जोशी मंटू, ललित मिश्रा, अभिषेक जोशी, इशांत बोरा, दीपांशु जोशी, अजय वर्मा, अनुज साह, रुद्र साह, चिराग पांडे, अशोक गोस्वामी, रमेश भोज, मोहन काराकोटी, दीपक कपूर,आदि लोग रहे।