प्रदीप कुमार राय, एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा दिनांक 20.12.2022 को चौकी धारानौला का औचक निरीक्षण किया गया।
निरीक्षण में चौकी परिसर और कार्यालय की साफ-सफाई को चेक किया गया, प्रभारी चौकी इंचार्ज एवं संबंधित कर्मचारी गणों को साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने हेतु निर्देशित किया गया। सभी कर्मचारी गणों की ड्यूटी की जानकारी ली गई, कार्यालय व बीट में नियुक्त सभी कर्मचारी गणों को अपनी ड्यूटी पूर्ण ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से करने एवं चौकी में आने वाले आगंतुकों/फरियादियों से शालीनता पूर्वक व्यवहार कर उनकी सहायता करते हेतु निर्देशित किया गया।
इसके उपरांत एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा धारानौला क्षेत्र से यातायात जाम व सड़क पर अतिक्रमण की शिकायतें होने पर प्रभारी इंटरसेप्टर व चौकी पुलिस बल को साथ लेकर स्वयं धारानौला बाजार व आसपास क्षेत्र में यातायात जाम व अतिक्रमण का जायजा लिया। इस दौरान जिन दुकानदारों द्वारा अपनी दुकान का सामान सड़क पर लगाया था, उन सभी से दुकान का सामान हटवाया गया और सड़क पर किसी भी प्रकार से अतिक्रमण नही करने हेतु कहा गया। साथ ही जो वाहन सही ढंग से पार्किंग में खड़े नहीं थे व जिनसे यातायात व्यवस्था में व्यवधान हो रहा उनका प्रभारी इंटरसेप्टर से चालान कराया गया।
स्थानीय लोगों/ टैक्सी चालकों और दुकानदारों से यातायात व्यवस्था बनाने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की गयी। प्रभारी चौकी इंचार्ज को धारानौला क्षेत्र में नशे की प्रवृति, तस्करी/ बिक्री करने वालो पर सतर्क दृष्टि रख कार्यवाही करने, बाहरी/संदिग्ध व्यक्तियों व आवागमन करने वाले सभी वाहनों को चेक करने व धारानौला बाजार में यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने हेतु निरंतर चेकिंग में रहने हेतु निर्देशित किया गया।