रचिता जुयाल, एसएसपी अल्मोड़ा* द्वारा जनपद में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने हेतु समस्त थाना प्रभारियों को आदतन अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिये गये है।

*सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद* के पर्यवेक्षण में *प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा राजेश कुमार यादव* द्वारा कोतवाली अल्मोड़ा के *हिस्ट्रीशीटर सोनू पवार पुत्र रमेश पवार निवासी भ्यारखोला, राजपुरा कोतवाली अल्मोड़ा* जो आदतन अपराधी है और आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहता है वर्तमान में भी उक्त के क्रियाकलाप ठीक नहीं चलने पर *सोनू पवार के विरुद्ध गुण्डा एक्ट के तहत विस्तृत रिपोर्ट श्रीमान जिला मजिस्ट्रेट अल्मोड़ा* को प्रेषित की गई थी।

*श्रीमान जिला मजिस्ट्रेट अल्मोड़ा* द्वारा अभियुक्त सोनू पवार को *06 माह हेतु जनपद की सीमा से बाहर रहने के आदेश जारी किए गए थे*, आदेश के अनुपालन में कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस द्वारा *दिनांक- 16.03.2023* को अभियुक्त सोनू पवार उपरोक्त को नियमानुसार उसके मोहल्ले में मुनादी कराने के उपरांत *जनपद की सीमा क्वारब पुल से जनपद नैनीताल की सीमा में भेजकर जिला बदर की कार्यवाही की गयी*।

अभियुक्त सोनू पवार को 06 माह तक जनपद की सीमा में प्रवेश नही करने की सख्त हिदायत दी गई।

यदि अभियुक्त उक्त अवधि के दौरान जनपद अल्मोड़ा की सीमा के अंदर दिखाई देगा तो पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।