*सीओ रानीखेत की अध्यक्षता में कोतवाली रानीखेत में आयोजित हुई पीस कमेटी की बैठक*
*साईबर क्राईम, ड्रग्स व किरायेदार सत्यापन के प्रति किया जागरुक*

*दिनांक 27.06.2023 को कोतवाली रानीखेत में सीओ रानीखेत तिलक राम वर्मा* की अध्यक्षता में प्रभारी निरीक्षक रानीखेत हेम चन्द्र पंत, व0उ0नि0 सुनील सिंह बिष्ट व थाना स्टॉफ की उपस्थिति में *आगामी ईद-उल-जुआ (बकरीद) पर्व* के दृष्टिगत पीस कमेटी के पदाधिकारियों,सदस्यों, व्यापार मण्डल, कैंट के पदाधिकारी व क्षेत्र के सम्भ्रान्त व्यक्तियों के साथ पीस कमेटी की गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों से आगामी ईद पर्व को आपसी भाईचारा/सौहार्दपूर्ण माहौल में शांति एवं कानून व्यवस्था को बनाए रखते हुए मनाने की अपील की गयी,जिसमें सभी के द्वारा सहमति व्यक्त की गई।

गोष्ठी के उपरांत उपस्थित जनों को *ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025* के उद्देश्य को बताकर स्वयं व अपने बच्चों को नशे से दूर रखने व नशामुक्त समाज के निर्माण में पुलिस का सहयोग करने की अपील की गई, साथ ही *साईबर क्राईम व किरायेदार सत्यापन* के प्रति भी जागरुक किया गया।

*गोष्ठी* में मो0 इरफान, अध्यक्ष, जामा मस्जिद, ए0पी0 सिंह, कैंट पदाधिकारी, दीप भगत, संतोष कुमार, उमेश सिंह बिष्ट, हर्षवर्धन पंत, शफा, रिजवान, खुर्शीद, के0सी0 पाण्डे, अब्दुल, कोषाध्यक्ष जामा मस्जिद व अनीश अहमद उपस्थित रहे।