अल्मोड़ा। नगर के धारानौला स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम लंबे समय से खराब चल रहा है। जिस कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामाना करना पड़ रहा है। लोग रोजाना पैसे निकालने के लिए एटीएम तक आ रहे हैं लेकिन एटीएम में खराबी के चलते वह निराश होकर लौट रहे हैं। बैंक इसकी सुध नहीं ले रहा है। यहां से गुजरने वाले पर्यटकों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
गौरतलब है कि धारानौला शहर का मुख्य एरिया है। इस बाजार से रोजाना हजारों की संख्या में पर्यटक गुजरते हैं। लेकिन एटीएम की पर्याप्त सुविधा नहीं होने के कारण उन्हें आए दिन दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। क्योंकि इस मार्केट में गिनती के कुछ एटीएम मौजूद हैं, उसमें भी टैक्सी स्टैंड के पास मौजूद बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम लगभग डेढ़ महीने से अधिक समय से खराब चल रहा है। ऐसे में स्थानीय लोगों समेत बाहर से आने वाले पर्यटकों को काफी दिक्कतों का सामाना करना पड़ रहा है। उन्हें पैसे निकालने के लिए बैंक या फिर अन्य एटीएम का सहारा लेना पड़ रहा है।
दवा विक्रेता निर्मल पंत के अनुसार एटीएम को खराब हुए लगभग डेढ़ महीने का समय हो चुका है, लेकिन बैंक ने इसकी अभी तक कोई सुध नहीं ली है। जिससे उन्हें पैसे निकालने के लिए आए दिन दिक्कत का सामाना करना पड़ रहा है। दीपावली का त्यौहार के दौरान लोग ग्रामीण क्षेत्रों से खरीददारी करने बाजार आ रहे थे, लेकिन एटीएम खराब होने के चलते उन्हें काफी परेशानी का सामाना करना पड़ा। इतने लंबे समय से यह एटीएम बंद पड़ा लेकिन बैंक ने इस ओर आंखें मूंद रखी है।