*दिनांक 24.05.2023 को एक महिला द्वारा अपनी नाबालिग पोती* के स्कूल से घर वापस नही आने के सम्बन्ध में थाना भतरौजखान में तहरीर दी गयी। जिस पर *थाना भतरौजखान में तत्काल एफआईआर दर्ज* की गयी।

रामचंद्र राजगुरु, एसएसपी अल्मोड़ा* द्वारा नाबालिग बालिका की गुमशुदगी के मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी निरीक्षक थाना भतरौजखान को बालिका की तलाश कर शीघ्र बरामद करने के निर्देश दिए गये।

*सीओ रानीखेत टी0आर0वर्मा व सीओ ऑपरेशन ओशिन जोशी के पर्यवेक्षण/निर्देशन* में नाबालिग बालिका की तलाश/बरामदगी हेतु *प्रभारी निरीक्षक थाना भतरौजखान हेमचन्द्र पंत* द्वारा पुलिस टीम का गठन कर टीम को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए बालिका की तलाश हेतु रवाना किया गया। पुलिस टीम द्वारा गुमशुदा बालिका की तलाश हेतु ठोस सुरागरसी-पतारसी कर साईबर सेल अल्मोड़ा की सहायता से अथक प्रयासों के उपरांत *दिनांक- 29.05.2023 को गुमशदा नाबालिग बालिका को जितेन्द्र लाम्बा नामक युवक के कब्जे से मेहन्दीपुर, राजस्थान से बरामद किया गया*। नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने पर अभियुक्त जितेन्द्र लाम्बा को गिरफ्तार कर पंजीकृत अभियोग में *भादवि व पोक्सो एक्ट* की सुसंगत धाराओं की बढ़ोतरी कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की गई है।

*गिरफ्तार अभियुक्त*
जितेन्द्र लाम्बा, उम्र- 25 वर्ष पुत्र राजकुमार, निवासी चम्पापुरी, गली न0- 08 चरखी दादरी, भिवानी, हरियाणा

*पुलिस टीम*
1- अपर उ0नि0 धर्मेन्द्र कुमार, थाना भतरौजखान
2- कानि0 संदीप मलिक, थाना भतरौजखान
3- म0कानि0 मीनू, थाना भतरौजखान
4-कानि0 बलवंत प्रसाद, साईबर सेल,अल्मोड़ा
5-कानि0 इन्द्र कुमार, साईबर सेल, अल्मोड़ा
6-म0कानि0 चम्पा दानू, साईबर सेल, अल्मोड़ा