अल्मोड़ा – दिनांक 02.11.2022 को चौखुटिया निवासी एक व्यक्ति ने थाना चौखुटिया में तहरीर दी कि माह अगस्त 2017 में उनका पुत्र घर से बिना बताए कहीं चले गया था, जिसकी हमने काफी ढूढ़खोज कर ली है लेकिन अबतक उसका कुछ पता नही चल पाया है अब हम अपने पुत्र की तलाश हेतु आखिरी उम्मीद लेकर पुलिस के पास आए हैं। जिस पर थाना चौखुटिया में गुमशुदगी दर्ज करने के उपरांत एफआईआर पंजीकृत की गई।
रामचन्द्र राजगुरु, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा मामले का संज्ञान लेकर थानाध्यक्ष चौखुटिया को गुमशुदा लड़के को बरामद करने के निर्देश दिये गये।
सीओ रानीखेत तिलक राम वर्मा के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष चौखुटिया अवनीश कुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा गुमशुदा की बरामदगी हेतु लगातार ढूढ़खोज जारी रखते हुए ठोस सुरागरसी- पतारसी से सर्विलांस सेल की सहायता से अथक प्रयासों के उपरांत गुमशुदा के परिजनों की उम्मीद पर खरा उतरते हुए दिनांक 12.09.2023 को उनके पुत्र को गोमतीनगर लखनऊ से सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया।
अपने पुत्र को 6 वर्ष पश्चात सकुशल पाकर परिजनों की आंखें खुशी से भर आई और उनके द्वारा चौखुटिया पुलिस के कार्य की प्रशंसा करते हुए आभार व्यक्त किया गया।
पुलिस टीम में उपनिरीक्षक बृज मोहन भट्ट, प्रभारी चौकी मासी, थाना चौखुटिया, कानि0 इंदर कुमार, साईबर सेल अल्मोड़ा मौजूद रहे।