दिनांक: 6 जनवरी से 12 जनवरी तक सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय का राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत सात दिवसीय विशेष शिविर ग्राम सभा शील, बाड़ेछीना अल्मोड़ा के अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज बाड़ेछीना में किया जा रहा है। जिसमें 90 स्वयंसेवी प्रतिभाग कर रहे हैं। आज विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो जगत सिंह बिष्ट ने प्रातः शिविर दल को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कुलपति प्रो जगत सिंह बिष्ट ने कहा कि स्वयंसेवी कार्यक्रम अधिकारियों के संरक्षण में शिविर करके आएं और समाजसेवा कर देश के विकास में योगदान दें। उन्होंने सभी को प्रेरित किया।
कार्यक्रम अधिकारी के तौर पर डॉक्टर डी एस धामी ने कहा कि कोरोनाकाल के उपरांत और विश्वविद्यालय की स्थापना के उपरांत प्रथम शिविर होगा। स्वयंसेवियों में शिविर के लिए उत्साह है। वे साभि सामाजिक उत्तरदायित्व के लिए तैयार हैं।
कार्यक्रम अधिकारी के तौर पर डॉक्टर डी एस धामी, इंजीनियर रविंद्र नाथ पाठक और सुश्री प्रेमा खाती, डॉ लक्ष्मी वर्मा स्वयंसेवियों को निर्देशित करेंगे और कार्यक्रम अधिकारी के तौर पर और श्री नंदन सिंह जड़ौत, श्री जितेंद्र कुमार कार्यक्रम सहायक के तौर पर शामिल हो रहे हैं।
इस अवसर पर डॉ मनोज बिष्ट, डॉ प्रतिमा कांडपाल सहित दर्जनों स्वयंसेवी उपस्थित रहे।