अल्मोड़ा – लंबे समय से बदहाल जजी-विकास भवन-कलैक्ट्रेट सड़क पर पैच वर्क का कार्य शुरू कर दिया गया है गौरतलब है कि अल्मोड़ा बार एसोसिएशन उपाध्यक्ष एडवोकेट कवीन्द्र पन्त इस सड़क पर पैच वर्क के लिए लंबे समय से लगातार प्रयासरत थे। उनके द्वारा लगातार शासन प्रशासन एवं संबंधित विभाग से मांग की जा रही थी कि जनहित में अविलंब इस सड़क पर पैच वर्क किया जाए।
विदित हो कि यह मोटर मार्ग जिला मुख्यालय के मुख्य प्रशासनिक न्यायिक कार्यालयों तक पहुंचने का एक मुख्य लिंक मार्ग है व विद्युत सब स्टेशन, जिला न्यायालय, विकास भवन, कलैक्ट्रेट, मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज जैसे महत्वपूर्ण संस्थान व कार्यालय इसी सड़क पर स्थित हैं परंतु जगह जगह गढ्ढे होने से यह सड़क लंबे समय से बदहाल स्थिति में थी जिसके लिए अल्मोड़ा बार एसोसिएशन उपाध्यक्ष एडवोकेट कवीन्द्र पन्त द्वारा जिलाधिकारी अल्मोड़ा, कुमाऊं कमिश्नर व मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड को ज्ञापन भेजकर व संबंधित प्राधिकारियों से लगातार वार्ता कर इसे सही करने की मांग की जा रही थी साथ ही उनके द्वारा इस विषय में मुख्यमंत्री हेल्प लाइन पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज कराई गई थी।
आज पैच वर्क का कार्य शुरू होने पर अल्मोड़ा बार एसोसिएशन उपाध्यक्ष एडवोकेट कवीन्द्र पन्त द्वारा रोड का निरीक्षण किया गया और गुणवत्ता युक्त कार्य करने को कहा गया। एडवोकेट कवीन्द्र पन्त ने आज कार्य शुरू होने पर समय-समय पर इस विषय को प्रमुखता से उठाकर शासन प्रशासन के संज्ञान में लाने के लिए मीडिया का आभार व्यक्त किया है।