पंकज भट्ट , वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल* द्वारा जनपद के सभी थाना प्रभारियों को *”ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025″* के अंतर्गत नशीले पदार्थों की तस्करी के सन्दर्भ में प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश पर श्री हरबन्स सिंह पुलिस अधीक्षक नगर हल्द्वानी ,श्री भूपेन्द्र सिंह धोनी क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के पर्यवेक्षण में श्री प्रमोद पाठक थानाध्यक्ष काठगोदाम एवं उनकी एन्टी ड्रग्स टीम एवं नैनीताल एसओजी द्वारा ड्रग्स /स्मैक एवं चरस के विरूद्द प्रभावी कार्यवाही करते हुये की जा रही है।

*दिनांक 13.04.2023 को चैकिंग के दौरान 01 व्यक्ति को चरस की तस्करी करते हुये गिरफ्तार* किया गया है ।

*थानाध्यक्ष काठगोदाम प्रमोद पाठक ने बताया* कि *पुलिस टीम स्टेडियम गौलापार के पास चैकिंग* कर रही थी, 01 व्यक्ति संदिग्ध जो कि पुलिस टीम को देखकर रूक गया तथा वापस मुङकर चलने लगा , *शक होने पर उ0नि0 फिरोज आलम द्वारा* उक्त व्यक्ति को स्टेडियम के पास रोकर हाथ में पकड़े थैले के बारे में पूछने पर कि *थैले में क्या है तो कहने लगा इसमें धूप बत्ती है। शक होने पर थैले को खोलकर चैक करने पर कुल 132 रॉड जो प्रत्येक राड को अलग-अलग पन्नी से धुप बत्तीनुमा पैक* किया गया था।

*सख्ती से पूछताछ* करने पर *युवक टूट गया तथा बताया कि लालच में आकर मुनाफे के चक्कर में मैंने यह चरस सस्ते दामों में खरीद ली* थी जिसे आज *महगें दामों में बेचने* जा रहा था।

उक्त *व्यक्ति को गिरफ्तार* कर एफआईआर न0 49/23 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।

*गिरफ्तारी*
*1- राजू साह* पुत्र स्व0 गंगदेव साह निवासी ग्राम पोखरिया राय पो0 व थाना चनपटिया जिला बेतिया बिहार।

*बरामदगी माल*
1-एक नारंगी –लाल रंग के थैले के अन्दर *01 किलो 390 ग्राम चरस*

*गिरफ्तारी पुलिस टीम*

1- फिरोज आलम प्रभारी चौकी मल्ला थाना ( काठगोदाम)
2-हे0का0 त्रिलोक सिंह (एसओजी)
3- का0 अशोक रावत (एसओजी)
4- का0 चन्दर सांमत ( काठगोदाम )