अल्मोड़ा में युवा जन संघर्ष मंच और मंच के सहयोगी बाबा साइकिल स्टोर और एक्स X-zone Trekers द्वारा स्वतंत्रा दिवस के अवसर पर युवाओं के एक भव्य साइकिल रैली जो अल्मोड़ा बाबा साइकिल से पांडे खोला से कर्बला से धारानौला से एनटीडी और एनटीडी से कसार देवी तक का आयोजन किया गया। यह रैली कम से कम 20 से 25 किलोमीटर की रही। जिसमे हर वर्ग के युवो ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और साइकिल रैली  में बहुत छोटे छोटे बच्चों ने भी हिस्सा  लेकर इस आयोजन को सफल बनाया और मंच के संयोजक मनोज सिंह बिष्ट उर्फ (भय्यू) ने सभी युवा को संकल्प दिलाया  कि हम नशे से दूर रहेंगे और दूसरों को भी नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करेंगे युवा जन संघर्ष मंच के संयोजक  मनोज सिंह बिष्ट उर्फ भय्यू  और बाबा साइकिल के मालिक  गुलरेज खान और X-zone trekkers आने वाले  कुछ महीनों में एक भव्य साइकिल  प्रतियोगिता प्रारंभ करने वाले है जिसमें 10 से 15 साल के बच्चों के लिए और 15 वर्ष से ऊपर वालों के लिए अलग-अलग  प्रतियोगिता कराई जाएगी। इस प्रतियोगिता का मुख्य उपदेश अपने अल्मोड़ा के  लगे जिलों के नव युवकों को एक नई दिशा और नशे से दूर रहने के लिए जागरूक कराएगा और उन्होंने सभी युवाओं से निवेदन किया है कि जब भी यह साइकिल रैली आयोजन की जाएगी तो सभी युवा इस में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और अपनी प्रतिभा को  निखारे  जिसके लिए युवा जन संघर्ष मंच सभी से उनका सहयोग लेगा जिससे कि हमारे युवा आत्म निर्भर और खेल के प्रति अपने को एक नई दिशा देंगे और मंच यह चाहता है की हमारे युवाओं में जो प्रतिभा है वह सबके सामने आए और उन्हें एक ऐसा मंच मिले जिससे उनकी पहचान हो सके।। मंच के संयोजक ने सभी युवाओं से आगरा किया कि आप सभी नवयुवक इस मंच से जुड़े और युवाओं के सम्मान की लड़ाई और उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचाने तक का संकल्प ले क्योंकि युवा हमारे भारत का भविष्य है और इस भविष्य को आगे बढ़ाने के लिए हम सभी को एक साथ मिलकर रहना होगा और एक दूसरे का साथ निभाना होगा।।।

साइकिल रेली में भाग लेने वाले  मोहन सिंह भंडारी दिनेश सिंह दानू विशाल सिंह बिष्ट अमित फर्त्याल करण सिंह बजेठा आशीष फर्त्याल देवेंद्र सिंह बिष्ट  यस साह अजय फर्त्याल गोपाल  गोपाल सिंह नेगी देव श्रीमन आदि लोगो ने प्रतिभा किया।।

आयोजक मंडल में युवा जन संघर्ष मंच के संयोजक मनोज सिंह बिष्ट बाबा साइकिल के मालिक  गुलरेज खान और X-zone trekkers के सुनील गोस्वामी और  नीरज सांगा मौजूद रहे।