जिला कांग्रेस कमेटी अल्मोड़ा के जिला प्रवक्ता निर्मल रावत ने हेमवती नंदन बहुगुणा जी को अपनी श्रद्धांजलि देते हुए कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा से अंकिता भंडारी हत्याकांड को याद रखने की भी सलाह दी।

रावत ने कहा कि युवा मंत्री सौरभ बहुगुणा को अंकिता भंडारी केस में तथाकथित वीआईपी के नाम का खुलासा करने के लिए अपनी सरकार पर दबाव बनाना चाहिए।

हम चाहते हैं कि हेमवती नन्दन बहुगुणा जी की जयंती पर कैबिनेट मंत्री बहुगुणा यह भी संकल्प ले कि सरकार अंकिता भंडारी के हत्यारों को सजा दिलाने और उस तथाकथित वीआईपी के नाम का खुलासा करने के लिए अपनी सरकार को दबाव में लाने को सहयोग करेंगे।

रावत ने कहा कि श्री हेमवती नंदन बहुगुणा हमारे प्रदेश के गौरव हैं, जिनके कार्यों ने हर उत्तराखंडवासी को गौरवान्वित किया है।

आज उन्हीं के गृह जनपद पौड़ी की अंकिता भंडारी के माता पिता न्याय के लिए भटक रहे हैं, ऐसे में अगर बहुगुणा जी की जयंती को धूमधाम से आयोजित करने के साथ कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा, अंकिता के हत्यारों को सजा दिलाने और वीआईपी के खुलासे में अपनी सरकार को दबाव में लेने में सफल होंगे तो यह बहुगुणा जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।