*देहरादून*:  कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने “गाँव चलो अभियान”के तहत भाऊवाला के बूथ संख्या 84 में सोहन सिंह रावत के आवास पहुंची। इस अवसर पर उन्होंने सर्वप्रथम पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया।सभी को संबोधित करते हुए कहा कि “गाँव चलो अभियान” के अंतर्गत हर घर तक देश के यशस्वी प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की योजनाओं को हर घर तक पहुंचाने का कार्य करें।साथ ही सभी को सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। कहा कि हमारे गाँव समाज में प्रेम और सौहार्द बहुत अंदर तक रचा बसा है और इस प्रेम की करीब से अनुभूति का यह अवसर अत्यंत  हृदयस्पर्शी रहा।आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में देश व प्रदेश विकास की और लगातार अग्रसर है साथ ही नए-नए आयाम भी गढ़ रहा है।

कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार से प्रारंभ हुई विकास यात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वट वृक्ष का रूप धारण कर लिया है।आज मोदी सरकार में गांव गरीब को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा जा रहा है।विकसित भारत संकल्प यात्रा से कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर पहुंचाने की कोशिश लगातार की जा रही है और जनता में मोदी सरकार के प्रति लगातार विश्वास बढ़ रहा है।जनता भाजपा को समर्थन देने के लिए समय का इंतजार कर रही है। हम गांव चलो अभियान के तहत जनता के बीच जायें, उन्हें मजबूत भारत, आत्म निर्भर भारत, विकसित भारत बनाने के संकल्प का निमंत्रण दें।अभियानों और योजनाओं के माध्यम से आम जन तक पहुंचने की मुहिम में अब गांव चलो अभियान शुरू किया गया है। सात फरवरी से शुरू हुआ अभियान 11 तक चलेगा।


इस अवसर पर जिलाध्यक्ष मीता सिंह ,पंचायत प्रकोष्ठ यशपाल नेगी ,मंडल महामंत्री किसान मोर्चा नंदन भंडारी ,बूथ अध्यक्ष विनोद थापा ,वरिष्ठ कार्यकर्ता सोहन सिंह रावत सहित समस्त पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।