विक्टोरिया क्लब एवं धर्म जागरण समन्वय अल्मोड़ा द्वारा राज्य स्तरीय ओपन महिला हॉकी प्रतियोगिता में खेलें गए अंतिम 6 लीग मैच। स्थानीय हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम में आज के प्रथम लीग मैच का उद्धघाटन
*मुख्य अतिथि बाल विकास सदस्य, उत्तराखंड सरकार अजय वर्मा* ने प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर रहे राज्य भर की सभी टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। मुख्य अतिथि अजय वर्मा ने सभी खिलाड़ियों को खेल में अनुशासन बनाएं रखने व स्वस्थ रहने की बात कही एवं सभी खिलाड़ियों के उज्वल भविष्य की कामना करते हुए खिलाडियों को प्रोत्साहित किया।
आज खेलें गए 6 लीग मैचों के पहले मैच में विक्टोरिया क्लब अल्मोड़ा ने नैनीताल को 2-0 के अंतर से हराया, दूसरे मैच में हल्द्वानी ने देहरादून को 4-0 के अंतर से हराया, तीसरे मैच में विक्टोरिया क्लब अल्मोड़ा ने ऋषिकेश को 7-1 से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया, चौथे मैच में हल्द्वानी ने काशीपुर को बेहद रोमांचक मुकाबले में 4-3 के अंतर से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया, पांचवे मैच में शारदा पब्लिक स्कूल को नैनीताल के खिलाफ वॉक ओवर मिला।
अन्तिम लीग मैच के मुख्य अतिथि हॉकी एकेडमी अल्मोड़ा के अध्यक्ष अजीत कार्की ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। अन्तिम लीग मैच में देहरादून ने अल्मोड़ा हाॅकी एकेडमी को 1-0 से हराया।
मैच में अम्पायर की भूमिका में राजेंद सिंह कनवाल, महिमा भंडारी, अजय कनवाल, अरविंद पांडे, पूजा असवाल, गीता बोरा रहे।
*फाइनल मैच कल 15 जनवरी, रविवार को विक्टोरिया क्लब अल्मोड़ा व हल्द्वानी के मध्य 1बजे से प्रारंभ होगा।*
इस अवसर पर धर्म जागरण समन्वय के कुमाऊं प्रमुख अरविंद जोशी, विक्टोरिया क्लब के अध्यक्ष मनोज सिंह पवार, पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी राजेंद्र बोरा, हरीश गोस्वामी, ओसीन खान, जगदीश चौहान, मयंक कार्की, रोहित भट्ट, सूरज वाणी, अतुल वर्मा, हरेंद्र प्रसाद, दीपचंद्र जोशी, गौरव कुमार, नीरज डंगवाल, इंदर गोस्वामी, आशीष भारती, जगदीश तिवारी, सुमित तिवारी, अवि वर्मा, किशन लाल आदि खेल प्रेमी उपस्तीथ रहे।