दिनांक 19-03-2023 की प्रातः जनपद की एसओजी/एएनटीएफ व लमगड़ा पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अवैध मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम व नशा तस्करों के विरुद्ध कार्यवाही हेतु लमगड़ा, मोरनौला क्षेत्र में चैंकिग के दौरान शहरफाटक की तरफ से आ रही एक पिकप को रोकने का प्रयास किया गया था। तो पिकप चालक तेजी से वाहन को धौलकड़िया की ओर ले गया, पुलिस टीम द्वारा वाहन का पीछा किया गया तो चालक कुछ दूरी पर अपने वाहन को छोड़कर फरार हो गया था वाहन संख्या- यू0के0- 04 सी0ए0 9034 पिकप की तलाशी लेने पर पिकप से कुल 155 पेटी अवैध अग्रेजी शराब बरामद हुयी,जिस पर थाना लमगड़ा में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया था।

‌ रचिता जुयाल एसएसपी अल्मोड़ा* द्वारा सीओ अल्मोड़ा व थानाध्यक्ष लमगड़ा को फरार तस्कर की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया था।

*परिणाम -*
*सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद* के पर्यवेक्षण में *थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत* के नेतृत्व में आज दिनांक 22.03.2023 को लमगडा पुलिस द्वारा पिकप में 155 पेटी अवैध शराब छोड़कर फरार अभियुक्त *धर्मानंद जोशी पुत्र मथुरादास जोशी ग्राम गणाउ जैंती थाना लमगडा अल्मोड़ा* को मोरनोला वन विभाग बैरियर से कुछ दूरी पर शहर फाटक की तरफ से गिरफ्तार कर पंजीकृत अभियोग में आवश्यक कार्यवाही की गई है।
*पुलिस टीम*
1-उ0नि0 संजय जोशी, प्रभारी चौकी मोरनोला, थाना लमगड़ा
2-कानि० ललित जोशी