अल्मोड़ा- अपने जीवन में लक्ष्य का निर्धारण करना विद्यार्थियों के लिए अत्यंत आवश्यक है। क्योकिं लक्ष्य निर्धारण करने से विद्यार्थी सफलता की राह पर चल पड़ता है। यह बात डायट अल्मोड़ा की प्रवक्ता डॉ० दीपा जलाल ने रा० इ० का० नाई के सांस्कृतिक सभागार में आयोजित कैरियर एवं गाइडेंस कार्यक्रम में बतौर मुख्य वक्ता कही।
इससे पूर्व विद्यालय के प्रधानाचार्य रमेश सिंह रावत व डॉ० दीपा जलाल ने सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मुख्य अतिथि व वक्ता के रूप में डॉ० दीपा जलाल ने छात्र-छात्राओं को कैरियर का चुनाव करने व बोर्ड परीक्षा में अंक प्राप्त करने के टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि लक्ष्य का निर्धारण कर प्रत्येक विद्यार्थी को निरंतर परिश्रम करना चाहिए। ताकि वह लक्ष्य प्राप्त कर जीवन में सफल हो सके। उन्होंने छात्र-छात्राओं के साथ संवाद भी किया।
विद्यालय के प्रधानाचार्य रमेश सिंह रावत ने कहा कि मुख्य वक्ता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोई भी लक्ष्य बड़ा नहीं होता। बस एक प्रयास की जरूरत होती है। कार्यक्रम का संचालन विनीता आर्या ने किया।
इस अवसर डॉ० पवनेश ठकुराठी, फरीद अहमद, सोनम देवी, अजरा परवीन, डॉ० विनोद कुमार, कामेश कुमार, भूपेंद्र नयाल आदि शिक्षक, कर्मचारी और छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।