अल्मोड़ा – केन्द्रीय विद्यालय प्रबन्धन समिति की बैठक जिलाधिकारी/अध्यक्ष विनीत तोमर की अध्यक्षता में केन्द्रीय विद्यालय के सभागार आयोजित की गई। बैठक में प्रधानाचार्य श्रीमती मीना राणा ने विद्यालय में कराये जा रहे शैक्षिक गतिविधियों एवं वर्ष 2022-23 में दसवीं एवं बारहवीं कक्षा के परिणाम के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी।
बैठक में विद्यालय के भूमि हस्तान्तरण पर चर्चा करते हुये जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि इस हेतु पत्राचार किया जाय। इस दौरान पीएम श्री फण्ड के अन्तर्गत विद्यालय में किये जाने वाले कार्यों जिसमें विद्यार्थियों के लिये अतिरिक्त पेयजल सुविधा की व्यवस्था, खेल मैदान के चारों ओर सुरक्षा दीवार का निर्माण, विद्यालय भवन व कक्षाओं का मरम्मत कार्य, विद्यालय हेतु कम्प्यूटर सिस्टम, वाटर कूलर और वाटर आरओ का वार्षिक रखरखाव एवं असंेबली स्टेज के लिये फाइबर शेड बनाये जाने पर जिलाधिकारी द्वारा सहमति प्रदान की। इस दौरान जिलाधिकारी ने असेंबली स्टेज व खेल मैदान का स्थालीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि इस कार्य को एक समय अन्तर्गत कराया लिया जाय साथ ही कार्य में गुणवत्ता का विषेष ध्यान रखा जाय।
बैठक में निदेशक वीपीकेएस डा0 लक्ष्मीकांत, कामांडेंड आईटीबीपी अनिल बिष्ट, उप प्रधानाचार्य डी0राम0, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 आर0सी0पंत, आर्मी पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा के सुनील जोशी सहित अन्य लोग उपस्थित थे। इस दौरान विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा जिलाधिकारी का स्वागत किया।