अल्मोड़ा – दिनांक- 12/01/2024 को रानीखेत निवासी श्रीमती नेहा माहरा* ने कोतवाली रानीखेत में सूचना दी कि मेरा एक सोने का लॉकेट रानीखेत बाजार में कहीं गिर कर खो गया है और बताया कि हमने काफी ढूंढखोज कर ली है लेकिन नहीं मिल पाया है, जिससे वह काफी परेशान थी।
प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव कोतवाली रानीखेत के निर्देश पर एचपीयू में नियुक्त कानि0 कमल गोस्वामी द्वारा लॉकेट स्वामिनी से लॉकेट खोने से संबंधित संभावित स्थानों की जानकारी प्राप्त कर उन स्थानों पर लगे CCTV कैमरों की फुटेज का गहनता से अवलोकन करते हुए अथक प्रयासों से एक व्यक्ति की पहचान की गई। उक्त व्यक्ति से पूछताछ करने पर उसके द्वारा सोने का एक लॉकेट बाजार में गिरा हुआ मिलना बताते हुए लॉकेट पुलिस कर्मियों को सुपुर्द किया गया।
दिनांक 14.01.2024 को लॉकेट स्वामिनी नेहा माहरा के कोतवाली रानीखेत आने पर उनसे लॉकेट की पहचान कराकर कानि0 कमल गोस्वामी द्वारा सोने का लॉकेट सही सलामत उनके सुपुर्द किया गया।
अपना सोने का लॉकेट वापस पाकर नेहा माहरा काफी प्रसन्न हुई उनके द्वारा कानि0 कमल गोस्वामी का आभार व्यक्त करते हुए रानीखेत पुलिस की कार्यशैली की सराहना की गई।