पहले चरण में आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने जारी किए 10 विधानसभा प्रभारियों की लिस्ट, लिस्ट में आम आदमी पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी को अल्मोड़ा विधानसभा का प्रभारी बनाया गया है। माना जा रहा है की ये कहीं ना कहीं विधानसभा टिकट फाइनल की तरफ कदम है।

आज पूरे उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी द्वारा 70 विधानसभाओं में से 10 विधानसभाओं को चिन्हित करके वहां पर विधानसभा प्रभारियों की नियुक्ति की गई है, जो की इस ओर इशारा करती है की इन तमाम विधानसभाओं में यही नेता आम आदमी पार्टी के नेता और विधानसभा चुनावों के विधायक के तौर पर चुने जाएंगे। साथ ही इसी कड़ी में अल्मोड़ा विधानसभा से आम आदमी पार्टी ने प्रखर वक्ता और प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी के ऊपर भरोसा जताया है।

आपको बता दें की आप प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी अल्मोड़ा में एक युवा, शिक्षित और ओजस्वी वक्ता के तौर पर जाने जाते हैं। अमित जोशी की प्रारंभिक शिक्षा जीआईसी इंटर कालेज अल्मोड़ा से हुई है जिसके बाद उन्होंने पंतनगर विश्वविद्यालय से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बी.टेक की डिग्री हासिल की है। इसके साथ ही वह अभी भी शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं।

आप प्रभारी ने बताया की पार्टी बहुत ही तेजी से संगठन विस्तार का कार्य कर रही है। प्रदेश के सभी वर्गों के लोग आप की नीतियों और काम करने की राजनीति से प्रभावित होकर लगातार आप परिवार का हिस्सा बन रहे हैं। उन्होंने कहा की अब प्रदेश में लोग कांग्रेस और बीजेपी से ऊब चुके हैं व तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी पर भरोसा जता रहे हैं। उन्होंने कहा की 20 वर्षो के बाद भी आज उत्तराखंड में रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सड़क की समस्याएं जस की तस बनी हुई हैं। जिसके कारण अब जनता की निगाह सिर्फ और सिर्फ आप की तरफ बनी हुई है।