उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस चुनावी मोड में आ गई है। प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया की नव नियुक्त ​अध्यक्ष शिल्पी अरोड़ा ने जिला व शहर कमेटियों के अध्यक्षों की घोषणा की है।. अमित बिष्ट को जिला अध्यक्ष अल्मोड़ा, कांग्रेस सोशल मीडिया बनाया गया है। जबकि भगत रावत को रानीखेत शहर का अध्यक्ष मनोनित किया गया है।

बताते चले कि वर्तमान में अमित बिष्ट जिला महामंत्री, जिला कांग्रेस कमेटी व प्रदेश युवा कांग्रेस के पदों पर कार्य कर रहे है। बिष्ट ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव जोर शोर से लड़ेगी और पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा​ कि विधानसभा चुनाव में जीत करने के लिए विशेष रणनीति तैयार की जाएगी, इसके लिए वह जल्द ही प्रदेश कांग्रेस व जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से ​मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही जनपद कार्यकारणी का विस्तारण किया जाएगा। इसके अलावा वेबसाइट, सोशल मीडिया एप, हेल्पलाईन नंबर और सदस्य बनाओं नंबर लांच किया जाएगा।

अमित के जिलाध्यक्ष, सोशल मीडिया कांग्रेस बनने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हर्ष जताया है और उनका स्वागत किया।

जिलाध्यक्ष, कांग्रेस सोशल मीडिया बनाएं जाने पर अमित ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी, प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सोशल मीडिया कांग्रेस शिल्पी अरोड़ा समेत समस्त कांग्रेस परिवार का आभार जताया है।