युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष निर्मल रावत ने मुख्यमंत्री रावत द्वारा प्राधिकरण समाप्ति की बात कही जाने के बाद कहा है कि जिन लोगों ने प्राधिकरण के नाम पर पैसा जमा किए, उन्हें इसके हटने का वास्तविक लाभ तभी मिलेगा, जब उनका पैसा वापस किया जाए

 निर्मल रावत ने कहा कि बीजेपी सरकार ने विकास प्राधिकरण खुद ही जबरन जनता पर थोपा था, तो अब इसे वापस लिया जाना जरूरी था, पर बीजेपी की मंशा अगर सही है तो विकास प्राधिकरण के नाम पर लोगों से जो वसूली की गई है, उसे भी वापस किया जाए

जिला विकास प्राधिकरण को स्थगित करने की मुख्यमंत्री की घोषणा को लेकर युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष निर्मल रावत ने इसे जनता के साथ धोखा बताकर कहा कि अगर विकास प्राधिकरण वापस किया जा रहा है तो उन लोगों को भी उनका प्राधिकरण का शुल्क वापस किया जाए, जिन्होंने प्राधिकरण के नाम पर भारी भरकम राशि जमा की है..

 विकास प्राधिकरण पहाड़ के लोगों पर एक कुठाराघात था, जिसे हटाने के लिए जनता ने एक लंबा संघर्ष किया है..

प्राधिकरण हटाने के आश्वासन की बात  पर बीजेपी को कोसते हुए रावत ने कहा कि खुद पहले जनविरोधी प्राधिकरण लगवा कर, उसे अब हटाने का श्रेय लेने वाली भाजपा ये बताए कि उन्होंने पूरे प्रदेश में एक भी आंदोलन इसके लिए किया?

 उन्होंने इसे हास्यास्पद बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हर स्तर पर प्राधिकरण के खिलाफ आवाज उठाई, जिसे उत्तराखंड की जनता ने भली भांति देखा है.. जनता बीजेपी के छलावे को समझ चुकी है..

 सीएम अगर प्राधिकरण के नाम पर लिए पैसा वापस करवा दें, तभी उनके इस कदम पर ऐतबार किया जा सकता है।