एसएसपी अल्मोड़ा की कार्यशैली से गदगद परिजनों ने जताया पुलिस टीम का आभार
दिनांक 06.10.2022 की देर सांय पुलिस हेल्पलाईन डायल 112 में सूचना प्राप्त हुई कि सोमेश्वर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम लोध निवासी एक नाबालिक लड़की जिसकी कुछ दिनों से मानसिक स्थिति सही नही चल रही है, आज स्कूल से घर को आते समय किसी गाड़ी में बैठकर कही चली गयी है।
श्री प्रदीप कुमार राय एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल संज्ञान लेकर सीओ अल्मोड़ा व थानाध्यक्ष सोमेश्वर को गुमशुदा बालिका को शीघ्र तलाश हेतु टीम गठित करने के लिए निर्देशित किया गया।
श्री विमल प्रसाद सीओ अल्मोड़ा के नेतृत्व में थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय सिंह नेगी, थाना सोमेश्वर पुलिस बल, डायल 112 टीम व प्रभारी चौकी बग्वालीपोखर अवनीश कुमार एवं चौकी बग्वालीपोखर पुलिस बल द्वारा सूचना मिलते ही तत्काल गुमशुदा नाबालिग बालिका की तलाश शुरू कर दी।
गठित टीम ने लोगों से पूछताछ कर जानकारी ली व आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे चैक करने पर वाहन का पता लगाकर, ई चालान मशीन की सहायता से सम्बन्धित वाहन के स्वामी/चालक का संपर्क नंबर लेकर गुमशुदा के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त कर काफी खोजबीन के बाद थाना सोमेश्वर/चौकी बग्वालीपोखर पुलिस की संयुक्त टीम के अथक प्रयास से गुमशुदा नाबालिग बालिका को 01 घंटे की भीतर ही बग्वालीपोखर क्षेत्र से सकुशल बरामद करने में सफलता पायी।
गुमशुदा बालिका को सकुशल पाकर परिजनों द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से एसएसपी अल्मोड़ा की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए त्वरित कार्यवाही के लिए पुलिस टीम का आभार व्यक्त किया।

पुलिस टीम-
1-थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय सिंह नेगी
2-उप निरीक्षक अवनीश कुमार प्रभारी चौकी बग्वालीपोखर
3-उपनिरीक्षक मोनी टम्टा थाना सोमेश्वर
4-एचसीपी रणजीत सिंह ,डायल 112 टीम
5-कानि0 विजयपाल थाना सोमेश्वर
6-कानि0 खड़क सिंह थाना सोमेश्वर
7-कानि0 कुंदन वर्मा डायल 112 टीम
8-कानि0 सूरज सिंह थाना सोमेश्वर
9-कानि0 रामेश्वर प्रसाद, चौकी बग्वालीपोखर
10-कानि0 चंद्रप्रकाश, चौकी बग्वालीपोखर
11-एचजी विनोद सिंह, थाना सोमेश्वर
12-एचजी प्रकाश डंगवाल, थाना सोमेश्वर
13-एचजी रविंद्र नाथ, चौकी बग्वालीपोखर