वर्तमान समय में सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय की परीक्षाएं संचालित हो रही हैं। जिसके परिणामों की घोषणा शुरू हो गई है। इसी क्रम में सोबन सिंह जीना के कुलपति प्रो नरेंद्र सिंह भंडारी ने विश्वविद्यालय मुख्यालय में प्रोजेक्टर स्क्रीन के माध्यम से एमएससी रिमोट सेंसिंग एवं कंप्यूटर साइंस, तृतीय सेमेस्टर की कक्षाओं के परिणामों को हरी झंडी देते हुए ऑनलाइन किया। उन्होंने इन परीक्षाओं के परिणामों को ऑनलाइन का बटन दबाकर शुरुआत की। साथ ही उन्होंने बताया कि सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय की विभिन्न परीक्षाओं के अंकपत्र प्रकाशित रूप में आ चुके हैं जिनको विद्यार्थी प्राप्त कर सकते हैं।
विश्वविद्यालय द्वारा एमएससी,तृतीय सेमेस्टर (रिमोट सेंसिंग एंड जी आई एस) एवं एमएससी तृतीय सेमेस्टर (कंप्यूटर साइंस) के परिणामों को वेबसाइट में ओपन कर कहा कि विश्वविद्यालय की परीक्षाएं शान्तिपूर्ण ढंग से हो रही है और सभी शिक्षक, शिक्षणेत्तर कर्मी, विद्यार्थियों ने सहयोग दिया है। उन्होंने परीक्षा अनुभाग एवं केंद्रीय मूल्यांकन केंद्र के कार्यों की सराहना की। विद्यार्थी अपने परिणामों को विश्वविद्यालय की आदिकरिक वेबसाइट में देख सकते हैं।
विश्वविद्यालय मुख्यालय में विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक सुशील कुमार जोशी ने विभिन्न कक्षाओं के परिणामों को विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट में ओपन करने एवं अधिष्ठाता परीक्षा प्रो गिरीश चन्द्र साह ने विभिन्न कक्षाओं की परीक्षा कॉपियों को मूल्यांकन कार्य के संबंध में विस्तार से जानकारी दी।
इस अवसर पर परीक्षा नियंत्रक प्रो सुशील कुमार जोशी, अधिष्ठाता परीक्षा प्रो.गिरीश चन्द्र साह, प्रो. आर. के. पांडे (भूगोल विभाग, कुविवि) विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. देवेंद्र सिंह बिष्ट , अरविंद नंदा, डॉ.ललित चन्द्र जोशी (विश्वविद्यालय मीडिया प्रभारी), विपिन जोशी (वैयक्तिक सहायक) एवं गोविंद मेर उपस्थित रहे।