डॉ0 मंजूनाथ टीसी एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा युवाओं एवं स्कूली छात्र-छात्राओं को नशे के मकड़जाल से बचाने हेतु चलाये गये “Youth Against Drugs”
अभियान के अन्तर्गत मादक पदार्थाे की तस्करी करने वालों के विरूद्व सख्त कदम उठाते हुए नशे के सौदागरों पर कार्यवाही किये जाने हेतु पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन सुश्री ओशिन जोशी/थाना प्रभारियों एवं एसओजी टीम को सतर्क कर आवश्यक कार्यवाही किये जाने के निदेश दिये गये हैं।
इसी क्रम में आज दिनॉक- 09.03.2022 को एसओजी की सूचना पर कोतवाली अल्मोड़ा की पुलिस टीम ने दरबारी नगर कालोनी एनटीडी वन विभाग के पुराने भवन के पीछे एक युवक के संदिग्ध प्रतीत होने पर पूछताछ एवं चैक किये जाने पर उसके कब्जे से स्मैक एवं इलैक्ट्रानिक तराजू बरामद कर युवक को गिरफ्तार* करते हुए कोतवाली अल्मोड़ा में मु0अ0स0-21/2022 धारा-8/21 एनडीपीएस के अंतर्गत कार्यवाही की गई।
पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन ने बताया कि युवक राज मिस्त्री का काम करता है तथा हल्द्वानी से स्मैक खरीदकर ला रहा था। अधिक लाभ हेतु अल्मोड़ा के युवाओं को छोटी छोटी पुड़िया बनाकर देने की फिराक में था। पूछताछ पर बताया कि वह पूर्व में जनपद नैनीताल में भी स्मैक मामले में गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस द्वारा अन्य पूछताछ कर जनपद में स्मेक बेचने व खरीदारों को चिन्हित करने की रणनीति बनाई जा रही है जिससे युवाओं को इस मकड़जाल में फॅसने से बचाया जा सके।
अभियुक्त-
मो0 सलीम उम्र- 26 वर्ष पुत्र मो0 सामी निवासी- इन्द्रानगर बड़ी मस्जिद के पास वनभूलपुरा जनपद नैनीताल।
बरामदगी-
43.70 ग्राम स्मैक एवं इलेक्ट्रॉनिक तराजू
कीमत- 4 लाख 37 हजार
गिरफ्तारी टीम
1- उ0नि0 बृजमोहन भट्ट कोतवाली अल्मोड़ा
2- का0 दिनेश नगरकोटी एसओजी
3- का0 दीपक खनका