देहरादून – जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त शिकायत जिसमें सूर्य कालोनी से आर्य समाज मन्दिर शमशेरगढ़ चैक तक लगभग 800 मीटर सड़क को सिंचाई विभाग द्वारा नहर मरम्मत कार्य के उपरान्त ठीक न किए जाने की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने सिंचाई विभाग एवं लोनिवि के अधिकारियों को तत्काल सड़क मरम्मत कार्य पूर्ण करने के सख्त निर्देश दिए। जिलाधिकारी के निर्देशों के अनुपालन में अस्थाई खण्ड ऋषिकेश द्वारा कार्य प्रारंभ करते हुए 03 दिन के भीतर कार्य पूर्ण करने की बात कही है, लोनिवि द्वारा उक्त सड़क पर रोड़ी बिछाने का कार्य प्रारम्भ कर दिया गया है। कार्य शुभारंम होने पर शिकायतकर्ता एवं क्षेत्रवासियों द्वारा जिलाधिकारी का आभार व्यक्त किया।
जिलाधिकारी ने संबंधित कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि जहां पर कार्य पूर्ण होने के उपरान्त सड़क बिना मरम्मत किए छोड़ी गई है ऐसी सड़कों को संबंधित विभाग आपसी समन्वय से चिन्हित करते हुए सड़कों को मरम्मत करना सुनिश्चित करें। उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि सड़कों को गढ्ढा मुक्त करने/मरम्मत कार्य में लापरवाही को गंभीरता से लिया जाएगा। साथ ही पेयजल निगम एवं जल संस्थान को लीकेज की शिकायतों पर त्वरित संज्ञान लेते हुए लीकेज ठीक करने के निर्देश दिए।

👉 इसे भी देखे – महिला रामलीला के प्रथम दिवस में तड़का, सुबाहु वध










👉 इसे भी देखे – टेबल टाॅप अभ्यास बैठक का किया आयोजन, जानिए क्या दिए गए निर्देश









👉 इसे भी देखे –महाकुम्भ में चयनित प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को मिलेगा बैडमिंटन, जूड़ो, कराटे, टेबल टेनिस, कबड्डी सहित अन्य खेलों में उच्चस्तरीय प्रशिक्षण-रेखा आर्या










👉 इसे भी देखे –नवीन दृष्टिकोण के साथ आत्मनिर्भर भारत बनाने की दिशा में हो शोध अभिमुखीकरण: डॉ गर्ग


👉 इसे भी देखे – आगामी 2 नवंबर से होने जा रही है अल्मोड़ा में महिला रामलीला का आयोजन