अल्मोड़ा । शिरडी साईं कृपा धाम समिति द्वारा 24 जनवरी से 26 जनवरी तक होने वाले बसंतोत्सव की तैयारी को लेकर आज एक बैठक की गई। जिसकी अध्यक्षता समिति के कार्यकारी अध्यक्ष कृष्ण मुरारी अग्रवाल ने की।
बैठक का संचालन करते हुए समिति के सचिव भास्कर लाल शाह ने बताया कि समिति पिछले 26 सालों से बसंतोत्सव मनाती आ रही है इसी क्रम में 27 वें बसंत उत्सव की शुरुआत मंगलवार 24 जनवरी प्रातः साईं स्नान के साथ होगी इसी दिन पंचकर्म के बाद सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा। 25 जनवरी को साईं स्नान के बाद रुद्री पाठ का आयोजन किया जाएगा साईं बाबा की पालकी यात्रा नगर में निकाली जाएगी जिसमें छोलिया दलों की प्रस्तुति होगी। इसके साथ ही तृतीय दिवस गुरुवार 26 जनवरी को शाही स्नान पूजा अर्चना के बाद विशाल भंडारे का आयोजन मंदिर परिसर में किया जाएगा ,उन्होंने बताया कि समिति ने इसके लिए सभी सदस्यों को जिम्मेदारी दी गई है। समिति के सचिव ने लोगों से आग्रह किया है कि अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में प्रतिभाग करें ।
बैठक में हरीकृष्ण खत्री, मदन बिष्ट, गोपाल वैष्णव , नितिन कपूर, विजय जोशी , जय गुरुरानी, हरीश कांडपाल, राघव पंत सहित आदि मौजूद थे।