लक्सर-एसडीएम गोपाल राम बिनवाल के पदभार ग्रहण करने के बाद उनकी अध्यक्षता में तहसील सभागार में प्रथम ‘तहसील दिवस’ का आयोजन किया गया जिसमें कुल 22 शिकायतें आई जिनमें से 5 का मौके पर ही निस्तारण किया गया शेष को निश्चित अवधि में निस्तारण हेतु संबंधित विभागों को प्रेषित किया गया। 

तहसील सभागार में तहसील दिवस का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता उप जिलाधिकारी गोपाल राम बिनवाल ने की। तहसील दिवस में पुलिस विभाग, सहित तहसील सबंधित समस्त विभागीय अधिकारीगण उपस्थित रहे, तहसील दिवस में तहसील क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों से अनेक लोग अपनी अपनी शिकायतें लेकर पहुंचे। इस अवसर पर एसडीएम गोपाल राम बिनवाल ने बताया कि तहसील दिवस के दौरान कुल 22 शिकायतें प्राप्त हुई है। जिनमें से 5 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया है। 

शेष शिकायतों को संबंधित विभागों को निश्चित अवधि में निस्तारण करने के लिए प्रेषित कर दिया गया है।उन्होंने कहा की तहसील दिवस में कुछ विभागीय अधिकारी अनुपस्थित रहे है।जिनसे अनुपस्थिति रहने के कारण का स्पष्टीकरण प्राप्त कर उन पर कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी को आख्या प्रेषित की जाएगी।एसडीएम गोपाल राम बिनवाल ने स्पष्ट तौर पर कहा की तहसील दिवस की जो शिकायतें हैं इन पर निश्चित रूप से 10 दिन के अंदर अपने स्तर से समीक्षा करेंगे,और उनकी प्राथमिकता रहेगी की आज  तहसील दिवस में जो शिकायतें आई हैं वह शिकायतें दोबारा ना प्राप्त हो और जो भी शिकायतें संबंधित विभागों को निस्तारण के लिए दी गई है उनका 7 दिन के अंदर निस्तारण कर अवगत कराने के लिए कहा गया है।