अल्मोड़ा। उत्तर प्रदेश के आंवला (बरेली) के बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप द्वारा कल दिनांक 31 जुलाई 2021 को देवभूमि उत्तराखंड के जागेश्वर धाम परिसर में मंदिर समिति के लोगों एवं आचार्यो के साथ की गई मारपीट, गाली गलौज और अमर्यादित आचरण की पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोबिन्द सिह कुंजवाल ने कड़े शब्दों में निंदा की है
उन्होने कहा कि योगी आदित्यनाथ जैसे मुख्यमंत्री के सानिध्य में रहने के बावजूद भी अगर सांसद धर्मेंद्र कश्यप हिंदू धर्म और धार्मिक स्थलों एवं आचार्यों का सम्मान करना नहीं सीखे तो यह उनका दुर्भाग्य है।
मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध करता हूं कि वे अपने सख्त आचरण के अनुरूप सख्त शब्दों में सांसद धर्मेंद्र कश्यप को निर्देशित करें कि वह देवभूमि में आकर जागेश्वर धाम में भगवान जागनाथ से अपने कृत्यों के लिए माफी मांगे और जागेश्वर धाम के आचार्यों, जागेश्वर क्षेत्र और देवभूमि की शांतिप्रिय जनता से भी अपने अमर्यादित आचरण के लिए क्षमा मांगे।
मेरा जागेश्वर क्षेत्र की शांतिप्रिया जनता से भी विनम्र अनुरोध है कि वह ऐसे समय में संयम बनाए रखें ताकि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रहे।