बियरशिबा विद्यालय के प्रांगण में 4 मई को ओरिएंटेशन डे आयोजित किया गया । जिसमें कक्षा 3 से लेकर पांच तक के विद्यार्थियों के अभिभावकों को आमंत्रित किया गया विद्यालय की प्रधानाचार्या नीमा थापा व समन्वय दीपिका विल्सन द्वारा सभी अभिभावकों का स्वागत किया गया इस कार्यक्रम का संचालन श्रीमती मीना ट्रेसी द्वारा किया गया ।
विद्यालय के नन्हे मुन्हे बच्चों के द्वारा अपने-अपने सुन्दर वचनों व स्वागत गीत के द्वारा सभी अभिभावकों का स्वागत करते हुए कार्यक्रम प्रारम्भ किया गया । इस कार्यक्रम के तहत समन्वयक दीपिका विल्सन  ने बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए विद्यालय में किए जाने वाले प्रयासों के विषय में जैसे ताइक्वांडो , जूडो कराटे, , नृत्य संगीत गायन योग व वाद्य यंत्र बजाना व काउंसलिंग जैसे कई कार्यक्रमों के विषय से अभिभावकों को अवगत कराया तथा साथ ही अभिभावकों से उनके सुझाव भी मांगे ताकि बच्चों का चहुमुखी विकास हो सके । अभिभावकों के मनोरंजन हेतु अभिभावकों के मध्य कई सारी प्रतियोगिताएं करवाई गई जिसमें प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले अभिभावको को पुरुस्कृत किया गया । कार्यक्रम के अंत में सूक्ष्म जलपान की व्यवस्था की गई तथा 10th मई को विद्यालय में मातृत्व दिवस का आयोजन किया गया जिसके अंतर्गत कक्षा नर्सरी से लेकर कक्षा 2 तक की विद्यार्थियों की सभी माताओं को विद्यालय में आमंत्रित किया गया कार्यक्रम के प्रारंभ में विद्यालय की प्रधानाचार्या नीमा थापा द्वारा  मातृत्व दिवस के इतिहास पर प्रकाश डाला गया । उन्होंने माता-पिता के निस्वार्थ प्रेम को व इस पवित्र रिश्ते को कई उदाहरणों के माध्यम से अभिभावकों के साथ साझा किया और छोटे – छोटे बच्चो द्वारा कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए ।विद्यार्थियों द्वारा माताओं के लिए सुंदर-सुंदर कविताएं व सुंदर गीतों की प्रस्तुति भी दी  गई ।इन कार्यक्रमों ने माताओं को मन मुग्ध कर दिया।इस मातृत्व दिवस के अवसर पर माताओं के मध्य कई प्रतियोगिताएं करवाई गई ।प्रधानाचार्या नीमा थापा व समन्वयक दीपिका विल्सन द्वारा विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया ।
विद्यालय प्रबंधन समिति के पदाधिकारी प्रबंधक निरुपमा भट्ट तलवार, सचिव तिलक तलवार तथा अध्यक्ष निरूपेंद्र तलवार व मुस्कान तलवार द्वारा बच्चों के अभिभावकों को मातृत्व दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं प्रेषित की गईं।