युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष निर्मल रावत ने पूर्व विधायक मनोज तिवारी के भाजपा और स्थानीय विधायक पर लगे आरोपों को सही और सटीक बताया..

जिला अध्यक्ष निर्मल रावत ने कहा कि मनोज तिवारी ने जो भी आरोप लगाए हैं वो पूरी तरह से सत्य हैं, अंदरखाने बीजेपी के लोग ही इन सभी बातों को स्वीकारते हैं..

जिला अध्यक्ष निर्मल रावत ने कहा अल्मोड़ा सहित पूरे जिले में बीजेपी के विधायक प्रशासन पर दबाव बना कर सत्ता का दुरुपयोग करते आए हैं, बीजेपी के इस पूरे कार्यकाल में आम जनता को इसकी बानगी देखने को मिली है..

जिला अध्यक्ष निर्मल रावत ने कहा कि बीजेपी के लोग ही अंदरखाने सत्ता के दुरुपयोग में एक दूसरे से भिड़ते आए हैं, बीजेपी के कार्यकर्ता ही अपने नेताओं की आपसी खींचतान से पीड़ित हैं..

जिला अध्यक्ष निर्मल रावत ने पूर्व विधायक मनोज तिवारी के आरोपी का पूरी तरह समर्थन कर बीजेपी विधायक के कार्यकाल को निराशाजनक बताया है, उन्होंने कहा कि बीते चार साल विधायक पूरी तरह गायब ही रहे और इस दौरान सरकार की एक भी बड़ी परियोजना अल्मोड़ा के लिए स्वीकृत नहीं हुई, जिससे अल्मोड़ा की जनता को प्रत्यक्ष रूप से लाभ हुआ हो..

कांग्रेस से मनोज तिवारी ने विधायक रहते, अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज, कोसी बैराज, आईएसबीटी, फूड प्रोसेसिंग यूनिट जैसे बड़े बड़े कार्य किए, उनके मुकाबले बीजेपी कहां है, इसका आंकलन भाजपा के लोग खुद करें।