विधानसभा चुनाव की नामांकन प्रकिया के बाद प्रत्याशियों द्वारा प्रचार अभियान शुरू कर दिया गया है।इसी क्रम में 52- अल्मोड़ा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन करवा चुके विनय किरौला द्वारा अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया गया है।

आज अपने गृह क्षेत्र में समर्थकों के साथ घर घर जाकर प्रचार अभियान शुरू किया गया । विनय किरौला ने खत्याड़ी वासियों को बताया कि *उत्तराखंड के इतिहास में खत्याड़ी गांव का नाम विशेष रूप से उल्लेखित है कारण इस गांव से कुली बेगार आंदोलन की शुरुआत होना है।अंग्रेजों के अत्याचारों के खिलाफ आक्रोशित ग्रामीणों ने बेगार देने का विरोध किया। आज वही समय वापस आ गया है हमें 21 साल से सिर्फ ठगा गया है। बेस अस्पताल, कुमांऊ विश्वविद्यालय, मेडिकल कालेज ,होटल मैंनेजमेंट जैसे प्रमुख बड़े संस्थान होने के बावजूद भी स्थानीय युवा रोजगार से वंचित है। पानी के रिसाव होने व निकासी की उचित व्यवस्था ना होने से अधिकांश घर गिरने की अवस्था में है*।

उन्होंने बताया कि *पूर्व में उनके द्वारा संबंधित विभाग को इस बाबत बताया भी गया था तथा विभाग के उच्च अधिकारियों द्वारा गांव का भ्रमण करके आईआईटी रुड़की के भूगर्भ वैज्ञानिकों से सर्वे कराने की बात भी कही गयी।किंतु स्थानीय जनप्रतिनिधियों व सरकार की उदासीनता से संभव नहीं हो पा रहा है*।

इस अवसर पर विधायक प्रत्याशी विनय किरौला, विरेंद्र अनवाल,नीरज कनवाल,राहुल कनवाल,कार्तिकेय कनवाल,तेज सिंह कनवाल,अनिल कनवाल,कमलेश सनवाल,इत्यादि लोग मौजूद रहे।