विक्टोरिया क्लब के अध्यक्ष मनोज पवार ने होने वाले वैक्सीनेशन से पहले सदस्यों से आग्रह करते हुए कहा है कि मेरा विक्टोरिया क्लब, विक्टोरिया गोल्डन बॉयज और डी-शैडो अल्मोड़ा के सभी सदस्यों से अनुरोध है। कल 1 मई से लगने वाली वैक्सीनेशन से पहले आप सभी एक बार फिर से 3 मई (सोमवार) को सुबह 10 बजे से जिला अस्पताल अल्मोड़ा में स्थित ब्लड बैंक में रक्तदान अवश्य करेंगे। क्योंकि वैक्सीनेशन करने के पश्चात अगले 60 दिनों तक आप रक्तदान नहीं कर सकते हैं। वैसे ही हॉस्पिटलों में रक्त की कमी हो रही है। एक बार पुनः कोरोना महामारी के इस दौर में आप सभी कोरोना योद्धाओं की आवश्यकता जरूरतमंद रक्तधारियों को है।

अतः हर बार की तरह इस बार भी आप सभी कोरोना योद्धाओं से निवेदन है कि 3 मई को सुबह 10:00 बजे से ब्लड बैंक में उपस्थित होकर इस नेक कार्य में अपना योगदान प्रदान करेंगे।

*नोट- रक्त देने से पहले आप सभी रक्तदाताओं का रेंडम चेकअप भी किया जायेगा। यह कदम कोविएड-19 से बचाव हेतु रक्त देने वाले और लेने वाले दोनों की सुरक्षा के दृष्टिगत किया जाएगा।*

*विशेष नोट-रक्तदान शिविर में भाग लेने वाले सभी सम्मानित सदस्यों से अनुरोध किया जाता है कि कोविड-19 की समस्त गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क लगाकर ही रक्तदान शिविर में भाग लेंगे।