विगत दिनों धर्म निरपेक्ष युवा मंच के संयोजक विनय किरौला एवं उनकी टीम द्वारा गांव चलो अभियान के तहत  भैसियाछाना ब्लाक के ग्राम सभा नैनी,न्योली,हरड़ा क्षेत्रों में जाकर बैठक की।

जिसमें ग्रामीणों द्वारा कृषि कार्यों में विभाग की तरफ से विभिन्न योजनाओं का लाभ नहीं मिलने की बात की।मंच द्वारा उनकी समस्याओं को शासन प्रशासन तक पहुंचाने का वादा किया।इसी क्रम में कल दिनांक 14 दिसम्बर को धर्म निरपेक्ष युवा मंच के संयोजक विनय किरौला के नेतृत्व में समस्त क्षेत्रवासी मुख्य कृषि अधिकारी प्रियंका सिंह से मिले। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही इन क्षेत्रों में कृषि मेले का आयोजन किया जायेगा जिसमें ग्रामीणों को उन्नत किस्म के बीजों, कृषि यन्त्र उपलब्ध कराये जायेंगे।साथ ही उधान एवं मत्स्य की भी प्रदर्शनी लगायी जायेगी।

ग्राम सभा नैनी से न्योली तक 2.5 किलोमीटर मोटर मार्ग में डामरीकरण ना होने पर मुख्य विकास अधिकारी से बातचीत की उन्होंने तुरन्त अधिशासी अभियंता निर्माण खण्ड लोनिवि से दूरभाष पर बात की जिस पर उन्होने बजट का अभाव बताकर उक्त रोड का डामरीकरण प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से करवाने का आश्वासन दिया।

मंच संयोजक विनय किरौला ने बताया कि रीठागाढ़ क्षेत्र नदी से लगा होने के कारण यहां कृषि, बागवानी, सब्जियों,इत्यादि कि अपार संभावनाएं हैं,बस जरूरत है तो सरकार की विभिन्न योजनाओं का धरातल पर आकर मूलभूत सुविधाओं का प्रत्येक नागरिक को उपलब्ध कराना।

*धर्म निरपेक्ष युवा मंच के नेतृत्व में समस्त ग्रामीण पुरजोर मांग करते हैं कि शीघ्र ही कृषि सम्बन्धित समस्याओं का निराकरण किया जाये तथा डामरीकरण का कार्य भी शीघ्रता से पूरा हो*

इस अवसर पर धर्म निरपेक्ष युवा मंच के संयोजक विनय किरौला,ग्राम प्रधान न्योली रेखा देवी,ग्राम प्रधान हरड़ा नवीन सिंह रावत,ग्राम प्रधान जींगल दरबान सिंह,जगदीश राम,मोहन सिंह, विनोद जोशी,मोहन सिंह,भुवन चंद्र, भगवान सिंह,बसन्त बल्लभ भटृ,आनन्द अंडोला,प्रेम सिंह,विनोद चंद्र,दीपा जोशी,राजन सिंह खनी,विनोद चंद्र जोशी,हर सिंह रावत,राकेश अंडोला,नवीन चंद्र,राजेंद्र सिंह खनी,जीवन चंद्र जोशी,गणेश सिंह,विक्रम सिंह, सोबन सिंह,किशन सिंह,मदन सिंह, गोकुल चंद्र,नवीन अंडोला,सोबन राम,गुंसाई सिंह, पान सिंह,महेश लाल,कुंदन सिंह इत्यादि लोग मौजूद रहे।