देहरादून – पल्टन बाजार के व्यापारी संगठन के प्रतिनिधियों द्वारा पल्टन बाजार में दीपावली से पूर्व सड़क निर्माण कार्य कराने हेतु जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका से उनके शिविर कार्यालय में भेंट कर आभार व्यक्त किया। जिलाधिकारी/मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्मार्ट सिटी लि0 श्रीमती सोनिका द्वारा स्मार्ट सिटी परियोजना लि0 के अन्तर्गत शहर में संचालित निर्माण कार्यों में तेजी लाने तथा आम जन की समस्या को दृष्टिगत रखते हुए व्यवस्थित एवं समयबद्धता से कार्य पूर्ण करने के निर्देश कार्यदायी संस्थाओं को दिए गए है।
जिलाधिकारी द्वारा पल्टन बाजार क्षेत्रान्तर्गत समय-समय पर किए गए भ्रमण के दौरान पल्टन बाजार में संचालित कार्यों में तेजी लाते हुए दीपावली से पूर्व सड़क को ठीक करने के निर्देश दिए गए। दीपावली से पूर्व पल्टन बाजार की सड़कों को ठीक किए जाने पर व्यापारी संगठनों द्वारा जिलाधिकारी से मिलकर उनका आभार व्यक्त किया।
जिलाधिकारी द्वारा जनपद में सभी कार्यदायी संस्थाओं को निर्देशित किया गया है जनपद में निर्माण कार्यों से जनमानस को किसी प्रकार की कोई समस्या न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए तथा सार्वजनिक स्थान व सड़कों पर निर्माण सामग्री न रखी जाए साथ ही निर्माणधीन साइटों पर सामग्री व्यवस्थित रखने के निर्देश दिए।