प्रान्तीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला पदाधिकारियों ने कोसी, लोधिया, गोविंदपुर, की ग्रामीण व्यापार इकाइयों के साथ इन स्थानों में भ्रमण कर इन क्षेत्रों से जुड़े व्यापारियों व पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में सभी व्यापारियों द्वारा कोविड 19 के दौरान व्यापारियों के समक्ष आ रही समस्या के बारे में विचार विर्मश किया गया। लोधिया से जुड़े व्यापारियों ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के चलते वर्तमान में उनका व्यापार पूरी तरह से ठप हो गया है, लोधिया व्यापारियों का ये भी कहना था कि लोधिया में अधिकतर मिठाइयों व रेस्टोरेंट से संबंधित दुकानें हैं और वैश्विक महामारी के चलते गाड़ियों की पर्याप्त आवाजाही न होने से व्यापारियों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इन व्यापारियों ने सरकार से आश लगाई है कि सरकार इन व्यापारियों के लिये भी कोई कदम उठाएगी और उनके बिजली व पानी के बिलों को माफ करने का काम करेगी।
इधर कोसी से जुड़े व्यापारियों का कहना था कि कोसी नदी में आये दिन युवाओं के साथ हो रही दुर्घटना से उनके परिजनों में डर का माहौल बना हुआ है, इसलिए कोसी नदी पर युवाओं के नहाने पर शीघ्र ही प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। व्यापारियों का ये भी कहना था कि कोसी में सभी व्यापारियों के आपसी सहयोग से शीघ्र ही एक शौचालय का भी निर्माण किया जायेगा। कोसी व्यापारियों ने भी सरकार से मांग की है कि सरकार उनकी इस महामारी के दौरान आर्थिक सहायता करे।
दौलाघट व गोविंदपुर से जुड़े व्यापारी भी अपनी समस्याओं से बेहद परेशान दिखे, इन व्यापारियों का कहना था कि सरकार जिला पंचायत द्वारा लिए जाने वाले टैक्स पर छूट करे जिससे व्यापारियों की आर्थिक स्थिति थोड़ा ठीक हो सके।
व्यापारियों के साथ हुई इस बैठक के दौरान व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष हरेंद्र वर्मा, संजय अग्रवाल, दिनेश मठपाल, कमल बिष्ट, शाहनवाज अंसारी, कैलाश चन्द्र तिवारी, हरीश चिलवाल, जोगा सिंह ङांगी, दिनेश सिंह बोरा, पूरन सिंह, अमर सिंह, नवीन जोशी आदि व्यापारी मौजूद रहे।