सेवा ही संगठन के तहत जिला अल्मोड़ा  में वेक्सीनेशन  सेन्टर शंकर नाट्य एकेडमी में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा सहायता केंद्र लगाया गया ।जिसमें प्रदेश के अध्यक्ष कुन्दन लटवाल  स्वयं वेक्सीनेशन के लिए उपिस्थत रहे।

इस कार्यक्रम में युवा मोर्चा द्वारा वेक्सीनेशन करवाने के लिए आये लोगों को  मास्क ,सेनिटाइजर एवम पानी की बोतल दी गयी । कुन्दन लटवाल के द्वारा समस्त युवाओं को वेक्सीनेशन के लिए जागरूक किया गया एवम अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग लेने के किये प्रेरित किया गया।

वहीं जिला अल्मोड़ा के जिला महामंत्री सौरभ वर्मा के द्वारा वेक्सीनेशन सेन्टर में अपनी ड्यूटी निभा रहे डॉक्टरों ,कर्मचारियों के कार्य की प्रशंसा की गई ।

प्रदेश के अध्यक्ष कुन्दन लटवाल के द्वारा कहा गया कि प्रेदश सरकार के द्वारा यह निर्देश दिए गए हैं कि वैक्सीन प्रचुर मात्रा में उपलब्ध है इसलिए कोई भी स्थानीय जनता घबराएं नहीं।

नगर के अध्यक्ष  अल्मोडा अर्जुन बिष्ट का कहना है कि जिन जिन  सेंटरों में वैक्सीन खत्म हो गयी है जल्द ही वहां उपलब्ध हो जाएगी। इस सेवा ही संगठन कार्यक्रम में जिला मंन्त्री सौरभ वर्मा, विभाग संयोजक मनीष सिंह बिष्ट, जिला उपाध्यक्ष अमित बिष्ट, जिला उपाध्यक्ष हरीश बिष्ट, नगर अध्यक्ष अर्जुन बिष्ट, मण्डल अध्यक्ष जागेश्वर शंकर जोशी, लोक गायक गणेश चम्याल एवम गौरव कनवाल उपस्थित रहे।