बीते कुछ दिन पहले ऊर्जा निगम कर्मियों ने एक उपभोक्ता पर अभ्रद व्यवहार गाली गलौज करने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाया था ।  मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भी  सौंपा गया था । विभाग ने  अभ्रद व्यवहार करने वाले उपभोक्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की थी  ।

बिजली विभाग पर झूठा फंसाने का लगाया आरोप

उपभोक्ता राहुल बोहरा ने बिजली विभाग पर झूठा फंसाने का लगाया आरोप लगाया है । जिसके बाद राहुल वोहरा ने बिजली विभाग की कार्यवाही के बाद
शिकायत दर्ज करवाई है ।

उपभोक्ता ने भी दर्ज करवाई शिकायत– ऊर्जा निगम की कार्यवाही के बाद उपभोक्ता राहुल वोहरा ने जिलाधिकारी वरिष्ट पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा एवं अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण मंडल में शिकायत लिखित रूप से भेज दी है ।

विभाग द्वारा प्रतिकूल वसूली के लिए दबाव एवं धमकी दी गयी उन्होंने शिकायत पत्र में कहा कि विगत दिनाँक 28/3/2022 को बिजली विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा मेरी दुकान जिसको मेरी माताजी द्वारा संचालन किया जाता है  । उक्त विभाग द्वारा प्रतिकूल वसूली के लिए दबाव एवं धमकी दी गई  । जिससे कि मे और मेरा परिवार मानसिक तनाव मे है ।  जबकि विद्युत शिकायत मंच की सुनवायी 28/3/2022 की तिथि नियत थी ।  जिसमें अपना पक्ष प्रस्तुत करने के लिए में विद्युत शिकायत निवारण मंच में नियत तिथि को गया था ।  जिसमें विद्युत शिकायत निवारण मंच द्वारा विवादित बिल की धनराशि को स्थगित करने के आदेश दिए थे उक्त कार्यवाही मे विभाग की तरफ से उपस्थित कर्मचारी द्वारा मुझसे बद्तमीजी, अभद्रता से बात एवं झूठे मामलों मे फ़साने की धमकी  दी ।  और विभागीय कर्मचारी द्वारा मुझ पर दबाव बनाया जा रहा है कि में उनसे मिल लूं , और शिकायत निवारण मंच ना जाते हुए मामले को निपटाने की बात कह रहे है । इसके आगे उपभोक्ता राहुल वोहरा का कहना है कि अगर मेरे मेरे परिवार या मेरे को किसी भी नुकसान हुआ तो उसकी जिम्मेदारी सिर्फ विद्युत विभाग की होगी ।