देहरादून। देहरादून के वरिष्ठ पत्रकार शाह आलम को राष्ट्रीय पत्रकार यूनियन (रजि) देहरादून  जिले  का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है

आपको बता दें कि शाह आलम देहरादून में पत्रकारिता क्षेत्र में काफी वर्षों से जुड़े हुए हैं और पत्रकार हितों के लिए कई बार उन्होंने आवाज भी उठाई है। इसी को मद्देनजर रखते हुए राष्ट्रीय पत्रकार यूनियन के प्रदेश महामंत्री व संस्थापक विकास गर्ग ने शाह अलम को देहरादून जिले का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है।

इस अवसर पर शाह आलम ने कहा कि जो जिम्मेदारी उन को सौंपी गई है उस जिम्मेदारी का निर्वाह करते हुए वह पत्रकार हितों के लिए कार्य करते रहेंगे एवं पत्रकारों के मान सम्मान को ठेस नहीं पहुंचने देंगे।

इस अवसर पर शाह आलम ने कहा कि वह शीघ्र ही पूरी जिले की टीम बनाकर प्रदेश कार्यकारिणी को भेज देंगे और एक अच्छा कार्यक्रम जिला स्तर पर करेंगे। जिसमें सभी पत्रकारों को आमंत्रित किया जायेगा। 

इस अवसर पर राष्ट्रीय पत्रकार यूनियन के प्रदेश महामंत्री व संगठन के संस्थापक विकास गर्ग ने कहा राष्ट्रीय पत्रकार यूनियन पिछले 12 वर्षों से लगातार पत्रकारों की लड़ाई लड़ते आ रहा है और पत्रकार हितों के लिए संगठन ने कई बार धरने प्रदर्शन भूख हड़ताल भी किया है।

उन्होंने कहा कि पूर्व में भी जब सूचना विभाग समाचार पत्रों को सूचीबद्ध नहीं कर रहा था पत्रकारों की मान्यता नहीं कर रहे थे उन्होंने ऐसे कई आंदोलन चलाए जब समाचार पत्र और पत्रकारों की मान्यताएं कराई। साथ ही गर्ग ने कहा कि शीघ्र ही संगठन को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने का प्रयास किया जा रहा है।