ऋषिकेश। ऋषिकेश क्षेत्र में हुई चोरी की घटना का 24 घंटे के अन्दर अनावरण करते हुए घटना में संलिप्त तीन अभियुक्तों को चोरी में प्रयुक्त क्रेटा गाडी के साथ किया गिरफ्तार। अभियुक्तों के कब्जे से चोरी की गयी ज्वेलरी व लाखों रुपए की नकदी सहित शत-प्रतिशत माल बरामद, घर का भेदी (सगी मौसी का लड़का) ही निकला घटना का मास्टर माइन्ड*

घटना का विवरण:

 दिनांक 09/05/22 को वादी वसीम खान पुत्र स्व0 मौ0 तहसीन खान निवासी बी 1385 आईडीपीएल ऋषिकेश द्वारा कोतवाली ऋषिकेश में प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि आज सुबह वह एंव उनकी पत्नी अपने-अपने कार्य के लिए अपने कार्यस्थल गये थे एंव दोपहर जब उनकी पत्नी घर वापस आयी तो जानकारी हुई कि अज्ञात चोरो द्वारा उनके घर की अलमारी में रखी नगदी व लाखो रुपयो के सोने के आभूषण चोरी कर लिये है। वादी द्वारा दिये गये प्रार्थना पत्र के आधार पर तत्काल् मु0अ0स0 215/22 धारा 380 भादवि अज्ञात के विरुद्द पंजीकृत किया गया।

दोपहर के समय हुई चोरी की उक्त घटना से तत्काल उच्चाधिकारीगण को अवगत कराया गया, जिस पर श्रीमान पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, महोदय के द्वारा चोरी के माल की बरामदगी एंव अज्ञात चोरो की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। जिसके क्रम में पुलिस अधीक्षक, देहात महोदय एंव क्षेत्राधिकारी, ऋषिकेश महोदय के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली ऋषिकेश एंव एसओजी प्रभारी, देहात के नेतृत्व में घटना के अनावरण हेतु वर्दी एंव सादे वस्त्रो में अलग अलग पुलिस टीम गठित कर अज्ञात चोरो की गिरफ्तारी के प्रयास प्रारम्भ किये गये।