पूर्व विधायक एवंं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा द्वारा एक प्रेस नोट जारी किया। प्रेस नोट मै उन्होंने अल्मोड़ा विधानसभा की देवतुल्य जनता का आभार जताते हुए कहा की विधानसभा क्षेत्र की जनता ने जो विश्वास मुझ पर जताया है मैं आने वाले समय में उस विश्वास पर खरा उतरूँगा।
प्रेस नोट में कैलाश शर्मा ने कहा की जनता द्वारा जो अपार स्नेह प्रेम मुझे दिया गया मैं उसके लिए जनता का आभार व्यक्त करता हूँ। अल्मोड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाता हूँ कि अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए तथा प्रत्येक व्यक्ति के सुख दुख में उसके साथ मजबूती से खडा रहूँगा।
जनता का जो जनादेश मिला है , मैं उस निर्णय का सम्मान करता हूँ और जनता को विश्वास दिलाता हूँ की हमेशा की भांति विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण हेतु प्रयासरत रहूँगा।
मैं समस्त उत्तराखंड वासियों को पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए धन्यवाद देता हूँ। बीजेपी की पूर्ववर्ती सरकार द्वारा जो जनकल्याणकारी योजनाएं अल्मोड़ा विधानसभा क्षेत्र के लिए स्वीकृत हुई है उन्हें सरकार गठन के तुरंत बाद धरातल में उतारने का प्रयास करूँगा, और वर्तमान सरकार द्वारा जो भी जनहितकारी योजनाएं लाई जायेंगी उनका अधिक से अधिक लाभ अल्मोड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता को मिले उसके लिए प्रयासरत रहूँगा।
पुनः सभी का आभार व्यक्त करते हुए क्षेत्रवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएँ।