प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल अल्मोड़ा जिला इकाई के पदाधिकारियों व ध्याडी व्यापार मंडल व्यापार मंडल के पदाधिकारी एक संयुक्त बैठक ध्याडी में हुई जिसमें संगठन को मजबूत करने व्यापारी हितों में काम करने का संकल्प लिया गया। ध्याडी व्यापार मंडल के अनुरोध पर जिला व्यापार मंडल की तरफ से 7 बेहद कमजोर व निर्धन जिनकी आजीविका का कोई सहारा नहीं है उन्हें 4100 रुपये की मदद तुरंत की गई बाकी का कुछ खर्चा ध्याडी के अध्यक्ष दिलीप सिंह गेंडा जी द्वारा स्वयं उठाने की बात कही इस अवसर पर जिलाध्यक्ष व्यापार मंडल ने सभी इकाइयों से अपना एक कोष बनाने की बात काही है ताकि कभी भी जरूरत मन्दों की मदद के लिए ये पैसा कम आये जिस पर सभी व्यापारियों ने सहमति व्यक्त की।
कोरोना संक्रमण के चलते व्यापारियों के नुकसान पर सरकार ने अभी तक ध्यान नहीं दिया जो कि निराशजनक है व्यापारियों ने मांग की सरकार व्यापारियों को भी कोरोनावायरस का दर्जा दे साथ ही बिजली व पानी के बिल में रियायत दी जानी चाहिए और जिला पंचायत से 1 साल का टैक्स माफ किया जाए।
सभी पदाधिकारियों ने एक सुर में प्रदेश व केन्द्र सरकार पर व्यापारियों की तरफ ध्यान नहीं देने का आरोप लगाया और दूसरी तरफ जिला पंचायत टैक्स न वसूलने की वार्ता के बाद भी ग्रामीण क्षेत्रों में टैक्स वसूल कर जले में नमक छिड़कने का काम कर रहे है इससे व्यापारियों में नाराजगी है।
बैठक में प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल अल्मोड़ा जिला प्रभारी अनूप गुप्ता, कोषाध्यक्ष दिनेश चंद्र मठपाल, महासचिव कमल गुप्ता तथा व्यापार मंडल ध्याडी के अध्यक्ष दिलीप सिंह गेंडा ,महासचिव मान सिंह,जगत सिंह मेहता,किशन सिंह, हरीश सिंह गंगा सिंह गिरीश सिंह आनंद सिंह नारायण सिंह गणेश सिंह आदि व्यापारी सामिल थे