आज दिनॉक 15.03.2022 को डा0 मंजूनाथ टी0सी0 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोडा के जनपद अल्मोड़ा से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधमसिंहनगर स्थानान्तरण होने पर महोदय के सम्मान में समस्त थाना/शाखा प्रभारी/पुलिस लाईन/पुलिस कार्यालय स्टाफ की उपस्थित में भाव-भीनी विदाई समारोह का आयोजन किया गया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा अपने अनुभवों को साझा करते हुए सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मगणों द्वारा विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को सकुशल एवं शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराने कराने हेतु जनपद अल्मोड़ा की सम्पूर्ण पुलिस द्वारा कर्तव्यनिष्ठता से किये गये कार्यो की सराहना की।
इसके अतिरिक्त महोदय द्वारा जनपद के समस्त पुलिस अधिकारियों/कर्मगणों द्वारा आदेश-निर्देशों का पालन कर टीम वर्क के साथ अच्छा कार्य करते हुए मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम हेतु चलाये गये अभियान के अन्तर्गत की गयी कार्यवाही की सराहना की गयी।
एस0एस0पी0 अल्मोड़ा के पद पर रहते हुए अल्मोड़ा को नशा मुक्त बनाने की पहल सराहनीय रही, महोदय द्वारा देश के भविष्य युवाओं को नशे के दलदल से बचाने के लिए जनपद स्तर पर जनजागरूकता अभियान के साथ-साथ नशे के तस्करों पर लगातार कार्यवाही की गयी।
जनपद के प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सभी पत्रकार बन्धुओं/ सभी सम्भ्रान्त नागरिकों, सीनियर सिटिजनों के साथ-साथ अल्मोड़ा की समस्त जनता द्वारा जनजागरूता अभियान को सफल बनाने एवं जनता के हित में पुलिस को किये गये सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।
विदाई समारोह कार्यक्रम के समापन पर सभी उपस्थित अधि0/कर्मगणों द्वारा महोदय को नई जिम्मेदारी मिलने पर शुभकामनाओं के साथ भाव-भीनी विदाई देकर विदा किया।
उक्त समारोह कार्यक्रम में सुश्री ओशीन जोशी पुलिस उपाधीक्षक आँप्स/यातायात, श्री राजीव कुमार पुलिस उपाधीक्षक संचार सहित अन्य अधि0/कर्मगण मौजूद रहे।