कुर्मांचल एकेडमी की संस्थापिका सुश्री मधु खाती के जन्मदिन 8 जुलाई की विद्यालय प्रत्येक वर्ष फाउन्डर्स डे के रूप में आयोजित करता है तथा समाज द्वारा दिए मार्ग दर्शन और सहयोग के लिए नगर के प्रत्येक नागरिक का आभार व्यक्त करता है। इसी क्रम में आज नगरपालिका सभागार में नगरवासियों हेतु उनके स्वास्थ्य व मंगलमय जीवन की कामना के साथ, सभासदों के माध्यम से वार्ड की स्वच्छता हेतु एक किट प्रदान किया गया, जिसे कि नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश जोशी द्वारा प्रत्येक सभासद ने प्राप्त किया।इस किट में (1) Sanitiring sprayer machine

(2) K Triog sanitation Plus/ Hypo 5 Ltr

(3) Face shield-2

(4) Gloves for Sanitization 5 pair

(5) N-95 Mask

(6) Latex gloves (disposable 1 (box)

(7) Strature two fold रखा गया है।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य के० के० पन्त ने कहा कि श्रीमती मधु खाती हमेशा समाज के प्रति विद्यालय के कर्तव्य को प्रमुखता देती थी और विद्यालय के प्रत्येक सदस्य को इस हेतु प्रेरित करती रही। इसलिए आज उनके जन्मदिन और फाउन्डर्स डे में विद्यालय ने यह कार्यक्रम रखा है।  पन्त ने कहा कि कोरोना महामारी में उक्त सामान, नगर के सभी नागरिकों की आवश्यकता पड़ने पर मदद करेगा तथा महामारी नियंत्रण में सहायक होगा। कार्यक्रम की शुरुआत पालिका अध्यक्ष ने दीप प्रज्वलित एवं मधु खाती को पुष्पांजलि दी गई।

 प्रकाश जोशी ने इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक एवं समस्त विद्यालय परिवार का इस पुनीत कार्य व सहयोग हेतु धन्यवाद व्यक्त किया।

रवि रौतेला ने कहा कि श्रीमती मधु खानी समाज के दर क्षेत्र में अपना योगदान दिया इसी क्रम में उस कार्य को कूर्माचल एकेडमी ने बड़ा रहा

कार्यक्रम में समस्त सभासद, नगरपालिका परिषद के अधिकारी तथा विद्यालय परिवार के विश्वजीत सिंह नेगी, नलिनी नेगी, मीनाक्षी पान्डे, रवि रौतेला, विनीत बिष्ट, पी० सी० पान्डे, के० एस० भण्डारी, पुष्पा भण्डारी, मधुलिका स्टीफन्स, गोपाल दत्त पालीवाल, विनोद चन्द्र भट्ट, गोपाल बिष्ट, महेश जोशी आदि उपस्थित थे।