अल्मोड़ा-अल्मोड़ा छात्रसंघ के महासचिव नवीन कनवाल ने आज पूर्व विधायक मनोज तिवारी के नेतृत्व में कांग्रेस की सदस्यता ली।इस अवसर पर छात्रसंघ महासचिव नवीन कनवाल ने कहा कि बीजेपी सरकार की मंशा युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की है,।जिसे जनता 2022 के चुनावों में नकार देगी।

बीजेपी ने उत्तराखंड के युवाओं के साथ छल किया है इनके राज में युवा अपने रोजगार को लेकर भ्रमित हुए है। युवा विरोधी इस सरकार की कारस्तानी का जवाब उत्तराखंड के युवा आने वाले चुनावों में देने को तैयार हैं। छात्रसंघ महासचिव नवीन कनवाल को सदस्यता दिलाते हुए पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि इस वर्तमान समय में युवाओं का भविष्य बीजेपी सरकार की नीतियों के कारण अधर में है,ऐसे में युवा कांग्रेस पार्टी की ओर बड़ी उम्मीद लगाए हुए हैं। उन्होंने छात्रसंघ महासचिव नवीन कनवाल का कांग्रेस में स्वागत करते हुए कहा कि युवा साथियों का कांग्रेस पार्टी के लिए झुकाव,बीजेपी की युवा विरोधी नीतियों को नकारने का परिणाम है। छात्रसंघ महासचिव नवीन कनवाल का पार्टी में आना युवाओं के हितों के लिए आवाज उठाने वाले संगठन युवक कांग्रेस को मजबूती प्रदान करेगा।

सदस्यता ग्रहण में पीसीसी सदस्य भूपेन्द्र सिंह भोज,पीसीसी सदस्य हर्ष कनवाल,युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष निर्मल रावत,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य युवा कांग्रेस विपुल कार्की,ब्लॉक अध्यक्ष कुन्दन नेगी,देव सिंह कनवाल, तेज कनवाल,नन्दन सिंह कनवाल, वीरेंद्र कनवाल,नवल बिष्ट,नितिन रावत,अमित बिष्ट आदि मौजूद थे।