तल्ला खोल्टा में लोअर माल रोड से ऊपर को (सुनारीनौला) की तरफ जिला योजना के अंतर्गत किये जा रहे नाले के निवनिर्माण कार्य पर घटिया गुणवत्ता के आरोप लगाते हुए जन प्रतिनिधियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है।

बद्रेश्वर वार्ड के सभासद मनोज जोशी के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल प्रांतीय खंड लोनिवि के अधिशासी अभियंता से मिला। लोअर माल रोड खोल्टा से उपर की तरफ सुनारीनौला की ओर बन रहे नाले की गुणवत्ता के संबंध में ज्ञापन दिया। मनोज जोशी ने कहा कि जिला योजना द्वारा लोअर माल रोड से उपर की तरफ को बन रहे नाले के लिए 10 लाख रूपये स्वीकृत हुए थे।

जिसमें कार्यदायी संस्था लोक निर्माण विभाग है। सभासद द्वारा विभाग पर आरोप लगाया गया कि उक्त नाले के निर्माण में कमजोर पत्थरों का प्रयोग किया जा रहा है। नाला निर्माण भी मानकों के आधार पर नही हो रहा है। कई बार विभाग के सहायक अभियंता व अपर सहायक अभियंता को सूचित किये जाने के बावजूद विभाग कोई कार्रवाई करने को तैयार नही है। जिस कारण जनता के धन का अनावश्यक दुरूपयोग हो रहा है। सभासद ने चेतावनी दी कि यदि कार्य की गुणवत्ता में सुधार नहीं किया गया तो विभाग के खिलाफ व स्थानीय लोगों को साथ लेकर धरने पर बैठ जायेंगे। ज्ञापन देने वालों में लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह ‘मोनू’, सभासद अर्जुन बिष्ट, विरेंद्र जीना आदि शामिल थे।