मुख्यमंत्री दिल्ली एवं राष्ट्रीय संयोजक आम आदमी पार्टी द्वारा मातृशक्ति यानी उत्तराखंड की माताओं बहनों के लिए आज उत्तराखंड के काशीपुर पहुंच एक बड़ी घोषणा की गई। जिसमें सभी अठ्ठारह साल से ऊपर उम्र वाली सम्मानित महिलाओं को एक हजार रूपया प्रति माह आप की सरकार बनने पर दिया जायेगा।

इस उपलक्ष में आज अल्मोड़ा स्थित चौहानपाटा में आप प्रदेश उपाध्यक्ष और विधानसभा प्रभारी अमित जोशी की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने केजरीवाल की चौथी गारंटी योजना का लाइव कवरेज एलईडी वैन के माध्यम से देखा और महिलाओं को आर्थिक रूप से सक्षम करने को लेकर की गई घोषणा का जश्न मनाया। साथ ही इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और मिस्ठान वितरण किया।

इस मौके पर आप उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा की 21 सालों से उत्तराखंड में बीजेपी और कांग्रेस द्वारा हमारी मातृशक्ति की उपेक्षा की गई है अब आम आदमी पार्टी महिलाओं को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने को लेकर अपनी चौथी गारंटी लेकर आई है। जिसमें 18 वर्ष से ऊपर प्रत्येक महिला के खाते में सरकार बनने के बाद 1 हजार रुपए प्रति माह दिए जायेंगे।

इस मौके पर आप जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट, जिला मीडिया प्रभारी अखिलेश टम्टा, संदीप नयाल, सोहित भट्ट, रोहित सिंह, कल्पित रावत,अरुणोदय तिवारी, दिनेश कुमार,सुधीर कुमार,नवीन आर्य, मीना भंडारी, मीरा जीना, मुमताज बेगम, बाला देवी,भावना जोशी,नेहा फर्त्याल,गीता टम्टा,योगेंद्र अधिकारी,सागर बोरा,हिमांशु पांडे,देवेश बोरा,साहिल नगरकोटी,सौरभ नगरकोटी, नीरज सिंह,प्रकाश चंद्र आर्य,प्रकाश चंद्र कांडपाल, पूरन सिंह बिष्ट आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।